Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जनपद क्षेत्र में सावन को लेकर रूट डायवर्जन

श्रावण मास के मद्देनजर गाजीपुर में पुलिस प्रशासन ने कांवड़ यात्रा और इस माह में लगने वाले मेलों के लिए जनपद क्षेत्र की सभी सड़कों पर रूट डायवर्जन किया है। इससे मेला और कांवड़ यात्रा सुखदंत बनाई जा सके। प्रत्येक रविवार-सोमवार को डायवर्जन लागू होगा।

left-lane-will-be-closed-from-audihar-tirahe-to-rajwari-bridge

इसी क्रम में शहर के प्रकाश नगर से जाने वाले यात्री वाहन, रोडवेज, प्राइवेट हल्के वाहन लंका तिराहे तक जा सकेंगे। विशेश्वरगंज की ओर किसी वाहन को जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। रोजा तिराहे से भारी भार वाहन, मध्यम या किसी प्रकार के वाहन शहर में नहीं जा सकेंगें। वाहनों को बैरियर लगाकर रोकने की व्यवस्था आलमपट्टी और रौजा में की गई है।

मुहम्मदाबाद की ओर से आने वाले भारी वाहनों को थाना नोनहरा अठवा मोड़ से कासिमाबाद की ओर मोड़ा या रोका जाएगा, जो सोमवार को स्थिति सामान्य होने तक वहीं रुके रहेंगें। मुहम्मदाबाद की ओर से आने वाले हल्के वाहन आलमपट्टी चौराहा, जमानिया बस स्टेण्ड तिराह, खिदिरपुर गांव पुराना आरटीओ ऑफिस तिराहा से बढीचन्द्र पोखरा की ओर मोड़ दिए जाएँगे, जो कावरिया मार्ग को छोड़कर फुलनपुर कासिंग से शहर की ओर जाएंगे।

रोडवेज की गाडियाँ, जो गाजीपुर डिपो से चलेंगी, वे स्टेशन मार्ग पर जाकर फुलनपुर रेलवे क्रॉसिंग से दाहिने जाकर बद्रीचन्द्र पोखरा, मिरनपुर शक्का से गुजरकर शहर के हाइवे पर जाएँगी। रोडवेज की बसें, जो वाराणसी की ओर से आएंगी, वे महराजगंज से नहीं जाएंगी। साथ ही, चौकियां ओवरब्रिज, निरनपुर, शक्कर, बद्रीचन्द्री चन्द्र पोखरा, फुलनपुर रेलवे क्रॉसिंग से गाजीपुर डिपो जाएँगी।

लंका प्राइवेट बस स्टैंड की गाड़ियाँ, लंका तिराहे से विशेश्वरगंज की ओर नहीं जाएँगी, बल्कि भूतहियाताड़ा से जाएँगी। मुहम्मदाबाद अथवा शहर से हल्के वाहन हमीद सेतु की ओर जाएंगे। भारी भार वाहन वाराणसी की तरफ नहीजाएंगें। सुहवल जमानिया की ओर से भारी भार वाहन, हमीद सेतु की ओर नहीं जाएंगें। थानाध्यक्ष गहमर भदौरा में भारी भार वाहनों को दिलदारनगर जमानियां की ओर मोड़ने हेतु बैरियर लगाएंगें।

रूट डायवर्ट किया गया है। जनपद मऊ से बढुवागोदाम थाना सरायलखन्सी से भारी भार वाहनों को जनपद गाजीपुर में नहीं आने दिया जाएगा, बल्कि उन्हें आजमगढ़ मार्ग पर डायवर्ट कराया जाएगा। आजमगढ़, मऊ से चिरैयाकोट होते हुए वाराणसी जाने वाले वाहनों को जलालाबाद तिराहे शादियाबाद की ओर मोड़ दिया जाएगा। जो शादियाबाद, सैदपुर, बिहारीगंज, डगरा से चंदवक जौनपुर के रास्ते वाराणसी को जाएंगे। यदि कोई वाहन किसी प्रकार से बिरनों से होते हुए गाजीपुर की ओर आता है, तो उसे यादव मोड़ जंगीपुर पर बैरियर लगाकर नसीरपुर की ओर मोड़ दिया जाएगा, जो भूतहियाटोड़ पर आ जाएगा।

थानाध्यक्ष खानपुर या प्रभारी निरीक्षक सैदपुर चंदवक जौनपुर से आने वाले भारी भार वाहनों को डहराकलां पर रोकेंगे और जो वाहन उसके बाद भी निकल कर आ जाएंगे, उन्हें आडिहार तिराहे पर रोका जाएगा। चौकी प्रभारी सिधौना चौकी के सामने बैरियर लगाएंगे और किसी प्रकार के भारी भार वाहनों और मालवाहनों को वाराणसी की ओर जाने नहीं देंगें। प्रभारी निरीक्षक सैदपुर अपने थाने के सामने बैरियर लगाएंगें और कोई भी वाहन रविवार को 6 बजे से सोमवार तक किसी भी वाहन को वाराणसी की ओर जाने नहीं देंगें। गाजीपुर-मऊ हाइवे पर मटेहुँ चौकी से जंगीपुर तक बाया लेन बंद रहेगा। गाजीपुर-वाराणसी हाइवे पर औडिहार तिराहे से रजवारी पुल तक बायां लेन बंद रहेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad