Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जिला पंचायत अध्‍यक्ष सपना सिंह ने विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मार्गदर्शनानुसार जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने जिला पंचायत के माध्यम से क्रियान्वयन किए जा रहे कार्यों का स्थानीय निरीक्षण किया। पहले मरदह ग्राम सभा में मरदह-महाहर रोड से मरदह-गोविंदपुर रोड तक निर्मित खड़ंजे की निरीक्षण की गई। इसमें खड़ंजे पर मिट्टी डालने के निर्देश दिए गए।

instructions-given-to-do-quality-work-said-district-panchayat-committed-ghazipur-news

मरदह के ग्राम सभा महेंगवा में निर्मित लेपन कार्य की निरीक्षण की गई। साथ ही मरदह ग्राम सभा में सीसी कार्य का भी स्थानीय निरीक्षण किया गया। इसके अलावा कासिमाबाद क्षेत्र के पाली गांव में अमृत सरोवर के तहत बन रहे तालाब की भी निरीक्षण की गई और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।

जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने कहा कि हम सभी गंभीरता से क्षेत्र में निरंतर विकास कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारी प्राथमिकता है कि हर क्षेत्र का विकास गुणवत्तापूर्ण हो। इसलिए हम तेजी से विकास कराय कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जनपद के ग्रामीण क्षेत्रों के विकास के लिए जिला पंचायत पूरी तरह संलग्न है। हम सरकार के मंशे के अनुरूप विकास कार्यों को प्रोत्साहित कर रहे हैं। इस दिशा में अपर मुख्य अधिकारी सुजीत मिश्रा, अभियंता तेजभान सिंह, अवर अभियंता सौरभ श्रीवास्तव और रामकृत यादव भी मौजूद रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad