Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

टैक्स वापस नहीं लिया तो होगा आंदोलन: गोपाल वर्मा

नगर पंचायत द्वारा व्यापारियों के खिलाफ लगाए गए 141 टैक्स के विरोध में नगर के आर्य समाज मंदिर परिसर में बैठक आयोजित की गई और वहां आक्रोश का अभिव्यक्ति की गई। नगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष गोपाल वर्मा ने कहा कि व्यापारी पहले से ही सरकार और नगर पंचायत को टैक्स दे रहे हैं। इसके बावजूद, नगर पंचायत द्वारा व्यापारियों पर जबरदस्ती व्यावसायिक टैक्स लगाया जा रहा है। इसे व्यापारी सहन नहीं करेंगे और विरोध के लिए आंदोलन और धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

if-the-tax-is-not-withdrawn-there-will-be-agitation-gopal

इस संबंध में नगर के व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल ने नगर पंचायत के ईओ मनोज कुमार पांडेय को हस्ताक्षर युक्त मांग पत्र सौंपकर टैक्स वृद्धि को वापस लेने की मांग की है। पूर्व चेयरमैन दिनेश प्रधान ने कहा कि हमारे कार्यकाल में भी इसे लागू करने का निर्देश मिला था, लेकिन व्यापारी और जनता के हित को ध्यान में रखते हुए इसे लागू नहीं किया गया। शासन से आए पैसे का नगर के टैक्स से ही विकास किया गया। 

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के मंडल प्रमुख मनोज वर्मा ने कहा कि यदि यह टैक्स लागू हो जाता है तो इसका हमारे परिवार पर असर पड़ेगा। अगर आवश्यकता पड़ी तो हम इसके विरोध में नगर पंचायत के परिसर में आत्मदाह भी करेंगे। इस मौके पर सेवराई तहसील प्रभारी दिनेश अकेला, पूर्व सदस्य मिराज खान, अमित कुमार जयस्वल, रमाशंकर फौजी, उमेश वर्मा, अजय गुप्ता, वसीम राइनी, मुन्ना रौनियार, विकास अग्रहरी, अजीत गुप्ता, अमित जयस्वाल, प्रवीण जयस्वाल, मिराज खान, ईश्वर लाल वर्मा, विनोद जयस्वाल, सुदामा गुप्ता, अमन गुप्ता, पवन गुप्ता, अत्री जयस्वाल आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad