Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर पुलिस ने मद्य पदार्थ तस्कर की संपत्ति जब्त की, गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई

गाजीपुर पुलिस ने मद्य पदार्थ तस्करी और हत्या के आरोपी जमानियां के मोहम्मदपुर निवासी अब्बास खान के खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस और प्रशासन ने अब्बास खान और उसकी पत्नी नजीबुन निशा के नाम से अर्जित की गई 26 लाख रुपये की संपत्ति को कब्जा कर लिया है। अभियान के तहत अंतरराष्ट्रीय मद्य पदार्थ तस्करी और हत्या आरोपी अब्बास खान की संपत्ति को जब्त किया गया है व्यापार और सामाजिक अपराधों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत उत्तर प्रदेश गिरोह बंद और सामाजिक विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम 1986 के तहत कब्जे की गई है।

ghazipur-police-seized-property-of-drug-smuggler

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने एक गिरोह बनाकर लोकतंत्र को अस्थिर करने और अपने और अपने गैंग के सदस्यों के लिए आर्थिक, भौतिक और अन्य लाभ प्राप्त करने के उद्देश्य से अपराधिक कार्य और सामाजिक विरोधी क्रियाएं बेनामी अचल संपत्ति का अर्जित किया था, जिसे वह अपने और अपनी पत्नी के नाम पर खरीदा था।

इन संपत्तियों को कब्जे में लिया गया है, जिनमें अब्बास खान द्वारा 2015 में उनकी पत्नी नजीबुन निशा के नाम से मौजा मुहम्मदपुर तहसील जमानियां में 4 लाख 28 हजार 500 रुपये की भूसंपत्ति कब्जा की गई है। साथ ही, उसी मौजे में एक दूसरी 6 लाख रुपये की भूसंपत्ति और 7 लाख 27 हजार 500 रुपये, और 4 लाख 5 हजार रुपये और 3 लाख 79 हजार रुपये की और भूसंपत्ति कब्जा की गई है। साथ ही, पुलिस ने आरोपी की एक बाइक भी जब्त की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad