Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में खड़े टैंकर में पीछे से टकराई स्कॉर्पियो, 2 की मौत, 4 घायल

नंदगंज थाना क्षेत्र में गाजीपुर के दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने सूचना पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

ghazipur-news-two-killed-in-two-separate-road-accidents-in-nandganj

जानकारी के अनुसार फतेउल्लाहपुर के समीप शहर कोतवाली क्षेत्र के मिश्रवलिया रौजा निवासी इरशाद अहमद (27) अपनी बाइक से गाजीपुर से नंदगज रिश्तेदारी में आ रहे थे। अचानक सड़क पर नीलगाय की आक्रमण से उनकी बाइक टक्कर खा गई, जिससे वह गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घायल को जब जिला अस्पताल ले जा रहे थे तभी उनकी मौत हो गई।

वहीं, दूसरे हादसे का समय सहेड़ी के समीप ढाबे के पास था, जहां पहले से खड़े इंडेन गैस टैंकर में वाराणसी से मुजफ्फरपुर, बिहार जा रही स्कार्पियो ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में स्कार्पियो सवार सभी लोग घायल हो गए। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना चौकी प्रभारी रमेश पटेल को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया।

घायलों का इलाज जिला अस्पताल में हो रहा है। जब जिला अस्पताल जाते समय विनय कुमार (31) सहरसा, बिहार के निवासी की मौत हो गई। वहीं, राना राजीव सिंह लदौर थाना गायघाट, अनिल कर्ण दोलार्ड दरभंगा, अमित कुमार धोकोली डुमराव और राजेश भवानीपुर सिंहबार दरभंगा के निवासी का इलाज भी जिला अस्पताल में चल रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad