Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

एसएसपीजी कॉलेज में एलएलबी की परीक्षा में पकड़े गए तीन मुन्नाभाई

गाजीपुर स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय में बुधवार को एलएलबी चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए सीसीटीवी कैमरों की निगरानी की जा रही है। परीक्षा में नकल को रोकने के लिए कॉलेज प्रशासन द्वारा परिसर में प्रवेश से पहले गहन तलाशी भी की जा रही है। इसके बावजूद, तीन छात्रों को एलएलबी परीक्षा के दौरान पकड़ लिया गया है।

ghazipur-news-three-munna-brothers-caught-in-llb-exam

एसएसपीजी कॉलेज के परीक्षा प्रभारी, प्रो. अवधेश राय, बताते हैं कि बुधवार को एलएलबी चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा में कुल 264 परीक्षार्थियों में से 255 परीक्षार्थी मौजूद थे और 6 अनुपस्थित थे। परीक्षा के दौरान कॉलेज प्रशासन द्वारा कक्षा में बैठे छात्रों की गहन तलाशी ली जा रही थी। इसी दौरान तीन छात्र दूसरे के स्थान पर परीक्षा दे रहे थे, जिसे कॉलेज प्रशासन ने पकड़कर पुलिस को सूचित किया है। प्राचार्य, प्रो. वीके राय, बताते हैं कि परीक्षा में नकल रोकने और सुचितापूर्ण परीक्षा कराने के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ परीक्षार्थियों पर नजर रखी जा रही है। 

उन्होंने बताया कि विश्वविद्यालय ने 14 महाविद्यालयों को परीक्षा केंद्र घोषित किया है। एलएलबी चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा के दौरान तीन फर्जी परीक्षार्थी पकड़े गए हैं। ये छात्र संत लखन दास महाविद्यालय मरदह के हैं। ये परीक्षार्थी दूसरे के स्थान पर परीकया दे रहे थे। परीक्षा के दौरान जांच करने के बाद इन्हें आंतरिक उड़ाका दल ने पकड़ा है, और इसके बाद विश्वविद्यालय के साथ पुलिसकर्मियों को सौंप दिया गया है। 

इसके बाद विश्वविद्यालय प्रशासन के निर्देशानुसार तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए पत्र दिया गया है। परीक्षा को सफलतापूर्वक पूरा कराने में प्रो. अवधेश नारायण राय, प्रो. अजय राय, प्रो. रामधारी राम, डॉ. कृष्णानंद चतुर्वेदी, डॉ. विशाल सिंह, डॉ. कृष्णानंद दुबे, डॉ. सुजीत कुमार, नित्यानंद राय और ओम प्रकाश राय ने सहयोग किया।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad