Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से चालक की मौत, दो घायल

बुधवार को ग़ाज़ीपुर के सादात थाना क्षेत्र में स्थित मलौरा-सीतमपुर मार्ग पर एक ट्रैक्टर पलटने से चालक और दो अन्य युवक घायल हो गए, जिन्हें टेंट के समान लदा गया था। सभी घायलों को ग्रामीणों की मदद से मिर्जापुर पीएचसी ले जाया गया। चिकित्सकों ने इनमें से चालक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दो अन्य युवकों को मरहम पट्टी कर छोड़ दिया गया।

ghazipur-news-the-goods-of-the-tent-were-going-to-be-returned

बताया जा रहा है कि ग्राम मलौरा के नवापुरा राजभर बस्ती निवासी अमीन्द्र राजभर का पुत्र पवन राजभर (28) अपने ट्रैक्टर पर टेंट का सामान लादकर उसे पहुंचाने जा रहा था। उस टेंट का सामान दो दिन पूर्व उसकी बड़ी माता की तेरहवीं के उपयोग के लिए आया था, जिसे वह अपने दो साथियों आकाश राजभर और पीयूष राजभर के साथ पहुंचाने जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में सड़क किनारे खड़े ख़म्भे और सड़क के गड्ढे को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गया।

नीचे दबकर बुरी तरीके से घायल हो गया था

हादसे में ट्रैक्टर चला रहे पवन राजभर नीचे दबकर बुरी तरह घायल हो गए। वहीं दूसरे दो युवकों को भी चोट आई। मौके पर कई ग्रामीण भी जमा हो गए। सभी को ग्रामीणों की सहायता से मिर्जापुर पीएचसी भेजा गया, जहां पवन को मृत घोषित किया गया। घायल आकाश और पीयूष को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया।

मृतक की शादी 29 मई को हुई थी

मृतक पवन राजभर की बीते 29 मई को ही आजमगढ़ जनपद के तरवां थाना क्षेत्र के नवापुरा भगीरथपुर निवासिनी नेहा के साथ शादी हुई थी। घर में हंसी खुशी का माहौल था। इसी बीच पवन के बड़ी माता का निधन हो गया और उनकी तेरहवीं के दो दिन बाद ही हादसे में जान चले जाने से उसकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल रहा। बेचारी नेहा के हाथों पर लगी मेंहदीं का रंग भी नहीं उतरा था, कि तभी वह विधवा हो गयी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad