Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के करीबी की संपत्ति कुर्क, संपत्ति हुई सीज

गाजीपुर में माफिया मुख्तार अंसारी के साथ उनके परिजन और सहयोगियों की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। आईएस-191 गैंग का सरगना और मुख्तार अंसारी के गुर्गे जाकिर हुसैन जिन्हें विक्की के नाम से भी जाना जाता है, की अनुमानित बाजार कीमत 1 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति को पुलिस ने सीज किया है। पुलिस प्रशासन ने यह कार्रवाई गैंगस्टर एक्ट के तहत की है।

ghazipur-news-property-worth-one-crore-seized-action-taken-under-gangster-act

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि थाना कोतवाली में दर्ज गैंगस्टर एक्ट के मामले में मुख्तार अंसारी के गुर्गे जाकिर हुसैन जिन्हें विक्की के नाम से भी जाना जाता है, द्वारा अपने नाम से थाना बहरियाबाद के मौजा चकफरीद स्थित प्लाट संख्या-211क व 212 में रकबा 100 फुट लम्बा व 100 फुट चौड़ा क्षेत्रफल 10,000 वर्ग फुट 1800/- रुपये प्रतिमाह के दर से तौहिद पुत्र अजीज उर्फ अजीम निवासी ग्राम चकफरीद से लीज डीड के माध्यम से अर्जित किया गया है।

शहर कोतवाली में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज होने के कारण उस धन द्वारा ESSAR पेट्रोल पम्प का निर्माण कर उसका संचालन किया जा रहा था, जिसकी अनुमानित बाजार कीमत 1 करोड़ रुपए है। आज जिला मजिस्ट्रेट के आदेश के क्रम में गाजीपुर पुलिस द्वारा कुर्क कर जब्तीकरण की कार्रवाई की गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मुनादी कराकर उसकी भूमि व भवन को कुर्क किया। जाकिर हुसैन विकास कंस्ट्रक्शन में पार्टनर है। विकास कंस्ट्रक्शन माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी आफशा बेगम, साला सरजील रजा, आतिफ अंसारी के नाम पर है।

विक्की उर्फ जाकिर हुसैन चौथे पार्टनर के रूप में है। माफिया मुख्तार अंसारी का गुर्गा विक्की उर्फ जाकिर हुसैन वर्तमान समय में जिला कारागार में बंद हैं। इसके खिलाफ नंदगंज और शहर कोतवाली में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज है। शहर कोतवाली में इसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट तहत मुकदमा दर्ज है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad