Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के संबंधी गोरा राय की 1.55 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क

गाजीपुर में मुख्तार अंसारी और उसके संबंधितों पर लगातार शिकंजा कस रहा है। गुरुवार को प्रशासन और पुलिस ने मुख्तार अंसारी के संबंधित उमेश राय या गोरा के खिलाफ महत्वपूर्ण कार्रवाई की है। मुहम्मदाबाद क्षेत्र के अहिरौली पंचायत के एनएच 31 से सटे 1.31 करोड़ रुपये के आवासीय भूखण्ड को पुलिस और राजस्व विभाग की टीम ने मुनादी करके कब्जा कर लिया है।

ghazipur-news-property-attached-to-mukhtar-ansaris-close-friend

उमेश राय भांवरकोल थाना क्षेत्र के तमलपुरा का निवासी है। वर्तमान में एक मामले में उच्च न्यायालय के फैसले के बाद वह बाहर है। गैंगस्टर एक्ट के तहत जिलाधिकारी के आदेशों का पालन करते हुए गुरुवार को उमेश राय या गोरा पर राजस्व और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने कार्रवाई की है। गोरा राय की संपत्ति को कब्जे से पहले प्रशासन ने भूमि पर नोटिस जारी किया था। इसके बाद मुनादी की गई। आज, एसपीआरए बलवंत की मौजूदगी में कार्रवाई की गई।

कपूरपुर में 24 लाख रुपए की संपत्ति कुर्क की गई है। साथ ही, गाजीपुर कोतवाली क्षेत्र में कपूरपुर में गोरा राय की बेनामी संपत्ति भी पुलिस प्रशासन द्वारा कब्जा किया गया है। इसकी मान्यता के अनुसार यह संपत्ति के मूल्य को 24 लाख रुपए बताया जा रहा है। यह भूमि संपत्ति गोरा राय की माता जी के नाम पर दर्ज थी।

ये अधिकारी मौजूद थे

इस दौरान सीओ मुहम्मदाबाद हितेंद्र कृष्ण, तहसीलदार विजय प़ताप सिंह, भांवरकोल प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुमार राय, मुहम्मदाबाद कोतवाल घनानंद त्रिपाठी, एसओ बरेसर धीरेंद्र प्रताप सिंह, एसओ करीमुदीनपुर देवेंद्र सिंह यादव सहित कई अन्य थानों की पुलिस बल मौजूद रही।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad