Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

लड़की की शादी कराकर लौट रहे लोगों पर लाठी डंडों से हमला, 15 घायल

गाजीपुर जिले के रेवतीपुर थाना क्षेत्र के हसनपुरा गांव के सामने मुख्य मार्ग पर शुक्रवार को कामाख्या धाम से अपनी पुत्री की शादी सम्पन्न कराकर पिता समेत परिवार के लोगों और रिश्तेदारों पर दर्जनों के समान लोगों ने अचानक लाठी डंडे से हमला बोल दिया। जिसके कारण मौके पर अफरातफरी मच गई। लोगों के द्वारा किए गए हमलों में एक ही पक्ष के कुल पंद्रह लोग घायल हो गए। जिसके कारण मौके पर चीखपुकार मच गई। वहीं खुद को पकड़ने के डर से सभी हमलावर मौके से फरार हो गए।

ghazipur-news-injured-after-assault-accused-many-including-girls-first-husband

मौके पर इस मारपीट के बाद लोगों की भीड इकठ्ठा हो गई। किसी तरह लोगों के सहयोग से घायल रेवतीपुर स्थित सीएचसी पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मामले में लड़की के पिता हरिशचंद्र राम निवासी गौरा थाना सुहवल ने रेवतीपुर थाने में दर्जनों हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

किसी बात को लेकर टूट गई थी पहली शादी। सुहवल थाना क्षेत्र के गौरा निवासी हरिश्चंद्र राम ने बताया कि उनकी लड़की संगीता की पहली शादी पूर्व में नगसर हाल्ट थाना क्षेत्र के गगरन गांव में सुनिल के साथ हुई थी। किसी बात को लेकर वह शादी टूट गई थी। जिसके बाद वह अपनी लड़की की दूसरी शादी कामाख्या धाम पर आज शुक्रवार को बहुअरा के छोटू राम से सम्पन्न कराया।

घायलों का इलाज जारी है। उसके बाद लड़के पक्ष को विदा कराने के बाद वह अपने परिवार व रिश्तेदारों के साथ पिकअप व वाइक से घर लौट रहे थे कि बीच रास्ते में ही हसनपुरा गांव के सामने गगरन निवासी शिवगोविन्द व सुनिल अपने दर्जनों रिश्तेदारों के साथ मिलकर लाठी डंडा से मारपीट कर घायल कर दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष आलोक त्रिपाठी ने बताया कि मारपीट के मामलें में सूचना मिली है। घायलों का इलाज जारी है। तहरीर के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad