Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर के डॉ. सुधीर सिंह बने पशु चिकिसाधिकारी, परीक्षा में 36वीं रैंक

गाजीपुर के युवराजपुर निवासी डॉ. सुधीर सिंह ने झारखंड लोकसेवा आयोग द्वारा आयोजित पशु चिकित्साधिकारी पद की परीक्षा में चयन हासिल किया है। उन्होंने पूरे प्रदेश में 36वीं रैक हासिल करके अपने गांव और जिले का नाम रोशन किया है। इस समाचार की जानकारी परिजनों और गांव के लोगों को मिलते ही हर्ष का माहौल छा गया।

ghazipur-news-got-36th-rank-in-jharkhand-public-service-commission-exam

अपने 3 भाइयों में सबसे छोटे डा सुधीर सिंह ने अपने चयन पर खुशी जाहिर करते हुए बताया कि इससे पहले वे यूपी से नेट की परीक्षा में सफलता हासिल कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि उनकी इच्छा प्रशासनिक क्षेत्र में जाने की थी। उन्होंने कहा कि अगर किसी भी सफलता को हासिल करना है तो लक्ष्य निर्धारित करके तैयारी करनी होगी।

उन्होंने सफलता का श्रेय पिता और भाई के साथ ही दोस्तों को दिया। उनके छोटे भाई चंदन सिंह समाजसेवी हैं। बताया गया है कि वे तीन भाई हैं, जिनमें सबसे छोटे भाई डॉक्टर सुधीर सिंह हैं। पिता सुधाकर सिंह और उनके बड़े भाई कुंदन सिंह यूपी पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर प्रतापगढ़ और मिर्जापुर में तैनात हैं।

भाई चंदन सिंह ने बताया कि पशुचिकित्साधिकारी के पद पर चयनित उनके छोटे भाई की प्राथमिक शिक्षा पैतृक गांव में हुई, जबकि हाईस्कूल सुहवल व इंटर वाराणसी के यूपी कालेज से हुई। इसके बाद उन्होंने बीएससी और एमएससी बीएचयू से उत्तीर्ण होकर रांची वेटनरी काॅलेज से पढ़ाई की। बरेली के भारतीय पशु चिकित्सा अनुसंधान में रिसर्च करते हुए प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में जुट गए। उन्होंने बताया कि झारखंड लोकसेवा आयोग ने रिजल्ट को बीते देर रात को घोषित किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad