Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

घर के बरामदे में कुंडी से लटका मिला BDC मेंबर का श‌व

कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र में बसे परजीपाह चट्टी निवासी क्षेत्र पंचायत सदस्य ने अपने घर के बरामदे में कुंडी से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। घटना के पीछे पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद बताया जा रहा है। मृतक वर्तमान में चावनपुर गनी क्षेत्र पंचायत का सदस्य था। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया।

ghazipur-news-fight-over-talking-to-someone-on-the-wifes-phone

कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के परजीपाह निवासी रामनाथ गुप्ता का तीसरा पुत्र विशाल गुप्ता (30) वर्तमान में चावनपुर प्रथम क्षेत्र पंचायत का सदस्य था। उसका शव बरामदे में कुंडी से लटका हुआ पाया गया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी बगैर ही उसका शव आनन-फानन में अंतिम संस्कार कर दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक विशाल गुप्ता मिलनसार स्वभाव के थे। वे किराने की दुकान के अलावा वर्तमान में क्षेत्र पंचायत के सदस्य भी थे। रात को देर से पत्नी के साथ मोबाइल पर विवाद हुआ था, जिसके कारण इस तरह की बड़ी घटना का अंजाम हुआ।

मृतक विशाल गुप्ता का एक चार साल का पुत्र प्रियांशु भी है। मृतक की पत्नी पूजा सहित परिजनों का हालात बहुत बुरा है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शिव प्रताप वर्मा ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं है। अगर परिजनों द्वारा तहरीर मिलती है तो उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad