Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर के ताड़ीघाट रेलवे स्टेशन दोबारा शुरू कराने को लेकर धरना प्रदर्शन

गाजीपुर जिले के ताड़ीघाट स्टेशन और ट्रेन के दोबारा संचालन शुरू करने को लेकर ग्रामीणों के द्वारा आंदोलन आज भी जारी है। क्षेत्र की महिलाएं भी इस अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन में कूद पड़ी हैं। आंदोलनरत लोगों को संबोधित करती हुई अनिता देवी ने आह्वान किया है कि इस आंदोलन को धार देने की जरूरत है। कहा गया है कि हमारा यह आंदोलन तब तक चलेगा जब तक कि मांगें पूरी नहीं हो जातीं। हम अपना हक छीनकर रहेंगें। कहा गया है कि जब तक ताड़ीघाट स्टेशन चालू नहीं होता, नई लाइन पर भी हम ट्रेन संचालन नहीं होने देंगें।

ghazipur-news-even-on-the-13th-day-the-villagers-were-sitting

सुखबीर सिंह ने आंदोलनरत महिलाओं और पुरुषों को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह से रेलवे ने वादा खिलाफी की है, वह बर्दाश्त नहीं कर सकते। जरूरत पड़ी तो ग्रामीण अपना हक छीनकर लेंगें। उन्होंने छात्र संघ, अधिवक्ता, मजदूर, कर्मचारी संघ आदि संगठनों से इसमें बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने का आह्वान किया।

मांगे पूरी नहीं होने पर जारी रहेगा आंदोलन

सुरेन्द्र भारती ने मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जब तक ग्रामीणों की मांगें पूरी नहीं होतीं, यह आंदोलन जारी रहेगा। साथ ही जरूरत पड़ी तो इस आवाज को सड़क से लेकर सदन तक बुलंद किया जाएगा। मांगा गया कि जल्द उनकी मांगें पूरी की जाएं, ताकि यात्रियों को सुविधा होने के साथ-साथ दुकानदारों और टेंपो संचालकों की बेपटरी हो चुकी आर्थिक स्थिति पटरी पर आ सके।

ये लोग रहे मौजूद

इस मौके पर उदय भान, अजीत सिंह, अनंत, घुराराम, अनुराग सिंह, कुशांक, विंदू देवी, देवन्ती, माया, लक्ष्मी देवी, योगी हर्ष सिंह, संतोष सिंह, उपकार, जयंत नाथ पांडे, आदि भारी संख्या में महिलाएं, पुरुष आदि मौजूद रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad