Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

लाखों रूपये बिल बकाया होने पर BSNL एक्सचेंज की बिजली कटी

सिधौना स्थित सरकारी बीएसएनएल एक्सचेंज उपेक्षा और अनदेखी का शिकार होकर बंद हो चुका है। विद्युत निगम का 9 लाख रुपये का बिल बकाया होने से बिजली निगम ने बीएसएनएल एक्सचेंज का कनेक्शन काट दिया है। बीएसएनएल एक्सचेंज का बिजली कनेक्शन कटने से इनवर्टर सेवा भी प्रभावित हो गई है।

ghazipur-news-electricity-of-bsnl-exchange-was-cut-due-to-outstanding-bill-of-9-lakhs

बीएसएनएल उपकेंद्र में जनरेटर या डीजल ईंधन की कोई व्यवस्था नहीं है। उपकेंद्र के सभी कर्मचारी छह माह पूर्व ही बीएसएनएल एक्सचेंज छोड़कर जा चुके हैं। पिछले एक साल से बीएसएनएल एक्सचेंज सेवाविहीन हो चुका है। आसपास के हजारों उपभोक्ताओं को अपने मोबाइल और इंटरनेट सेवा से वंचित होना पड़ रहा है।

सेवा बंद होने से अधिकांश लोग अपने बीएसएनएल सिमकार्ड को अन्य निजी कंपनी में बदलवा रहे हैं। सैदपुर के बीएसएनएल एसडीओ सर्वेश यादव ने बताया कि विद्युत निगम के सिधौना बीएसएनएल एक्सचेंज पर 9 लाख रुपये के करीब बिल बकाया होने की शिकायत विभागीय उच्चाधिकारियों को लिखित रूप से दी गई है। बिजली बिल भुगतान होने के बाद ही बीएसएनएल एक्सचेंज सुचारू रूप से कार्यरत हो पाएगा।

यह एक गंभीर समस्या है जो स्थानीय लोगों के लिए परेशानी का सबब बन रही है। सरकार को इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करने और बीएसएनएल एक्सचेंज को फिर से चालू करने के लिए कदम उठाने चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad