Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर पहुुंचा साइकिल से केदारनाथ जाने वाला यात्री, लोगों ने किया स्वागत

नेपाल से साइकिल यात्रा करते हुए केदारनाथ धाम जाने वाले युवक विश्वास राय का शेरपुर में भव्य स्वागत किया गया। लोगों ने फूलमाला पहनाकर स्वागत किया और उन्हें राष्ट्रीय ध्वज और डायरी-पेन देकर सम्मानित किया गया।

ghazipur-news-came-out-from-nepal-14-days-before-people-welcomed

विश्वास राय नेपाल के पशुपतिनाथ का दर्शन करने के बाद उत्तराखंड के केदारनाथ महादेव का दर्शन करने के लिए दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ निकले हैं। यात्रा के 14वें दिन एनएच-31 पर स्थित एक विद्यालय पर पहुंचने के बाद विद्यालय के प्रधानाचार्य, शिक्षकों, और छात्रों ने उन्हें तिलक लगाकर राष्ट्रीय ध्वज भेंट किया। विश्वास राय ने बताया कि उन्होंने 14 दिन पहले इस यात्रा की शुरुआत की है।

इसमें 12 दिन तक उन्होंने बिहार में बिताए और शुक्रवार को उत्तर प्रदेश की सीमा पार की। उन्होंने कहा कि वे नेपाल से कम दूरी तय करके दूसरे रास्ते से बाबा केदारनाथ धाम जा सकते थे, लेकिन इस यात्रा के माध्यम से भारत के विभिन्न इलाकों के लोगों के रहन-सहन, उनके व्यवहार आदि को जानने का विचार करके इस रास्ते का चयन किया है।

सभी लोग उन्हें सम्मान दे रहे हैं

विश्वास राय ने कहा कि बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों से वह कितना प्रेम प्राप्त कर रहे हैं, लोग उन्हें सम्मान दे रहे हैं, इसे वह अपने जीवन भर याद रखेगा। इस यात्रा ने यूपी और बिहार के लोगों की धारणा को बदलने का काम किया है। वह कहा है कि नेपाल और भारत का रिश्ता भाई-बहन जैसा है और यह सदैव बना रहे, इसी बाबा केदारनाथ से कामना करते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad