Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

लखनऊ में सीएम योगी से मिले पूर्व भाजपा नेता पीयूष राय

मुहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र में बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा किसानों और ग्रामीणों के उत्पीड़न की शिकायत काफी दिनों से मिल रही थी। जिसके कारण भाजपा नेता पीयूष राय ने शनिवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और जिम्मेदार अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

ghazipur-news-bjp-leader-piyush-rai-met-cm-yogi-in-lucknow

मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद पूर्व भाजपा नेता कृष्णानंद राय के पुत्र पीयूष राय ने बताया कि उनके विधानसभा क्षेत्र में बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों का रवैया ठीक नहीं है। किसानों और आम ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सिंचाई के समय में बिजली विभाग के अफसरों और कर्मचारियों द्वारा किए जा रहे उत्पीड़न की शिकायत सीएम से की गई है।

किसानों से अमर्यादित तरीके से व्यवहार

उन्होंने लिखित पत्र के माध्यम से सीएम योगी को सूचित किया है कि विधानसभा मुहम्मदाबाद के बिजली विभाग के कर्मचारी और अफसरों ने किसानों के साथ अमर्यादित रवैया अपनाया है। इसमें बिजली कर के लिए विश्व बैंक द्वारा किसानों के लिए लगे ट्रांसफार्मर जलने पर उन्हें नहीं बदला जाता, और किसानों के खेती के लिए गए कनेक्शन तार को काट लिया जाता है, जैसे अन्य कृत्य हैं। खैराबारी और दुबिहा फीडर से संबंधित किसानों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसके कारण, किसानों के खेती के महत्वपूर्ण समय पर बिजली की व्यवस्था प्रभावित हो रही है, जिससे सरकार की छवि प्रभावित हो रही है।

दोषी अफसरों पर कार्रवाई की मांग

पीयूष राय ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उन अफसरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है, जिन्हें भाजपा नेता द्वारा जनपद के बिजली विभाग में शिकायत की गई थी। इस शिकायत के पश्चात्, महकमे में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad