Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

अफजाल अंसारी 90 दिन बाद मिली जमानत, गाजीपुर जेल से रिहा

गैंगस्टर के मामले में जिला जेल में बंद पूर्व सांसद अफजाल अंसारी को जमानत मिलने के बाद गुरुवार की देर शाम रिहा कर दिया गया। इस दौरान सुरक्षा-व्यवस्था के तहत कई फोर्सेज तैनात रही।

ghazipur-news-as-soon-as-he-came-out-of-jail-he-said-with-a-smile

कोर्ट ने अफजाल को चार सुनाई थी 4 साल की सजा   

माफिया मुख्तार अंसारी और उसके भाई पूर्व सांसद अफजाल के खिलाफ कृष्णानंद राय हत्याकांड और नंदकिशोर रूंगटा के अपहरण व हत्याकांड को आधार बनाकर मुहम्मदाबाद पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था। एमपी-एमएलए कोर्ट ने बीते 29 अप्रैल को माफिया मुख्तार को दस वर्ष और अफजाल अंसारी को चार वर्ष की सजा सुनाते हुए उसी दिन उन्हें जेल भेज दिया। इसके बाद अफजाल के स्वजन ने हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी।

हाईकोर्ट ने जमानत अर्जी की थी मंजूर    

24 जुलाई को सुनवाई करते हुए प्रयागराज हाईकोर्ट ने जमानत अर्जी को मंजूर कर लिया। हालांकि, सजा पर रोक नहीं है। गुरुवार की दोपहर जिला जेल प्रशासन को जमानत का पत्र मिला। इसके तत्काल बाद जिला जेल पर सुरक्षा-व्यवस्था को बढ़ा दिया गया। एक प्लाटून पीएसी के साथ कई फोर्सेज तैनात रही।

शाम करीब 7.30 बजे जेल से हुई र‍िहाई

शाम को अफजाल के भतीजे व मुहम्मदाबाद विधायक सुहैब अंसारी पहुंचे। देर शाम करीब 7.30 बजे अफजाल अंसारी जेल से रिहा हुए। इसके बाद सुहैब अंसारी की गाड़ी में बैठकर मुहम्मदाबाद अपने आवास के लिए रवाना हो गए। इस दौरान उनके समर्थकों की भी भारी भीड़ लगी रही। प्रभारी जेल अधीक्षक राकेश वर्मा ने बताया कि गुरुवार की दोपहर जमानत पत्र मिलने के बाद देर शाम उनको रिहा कर दिया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad