Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में बाइक सवार को बोलेरो गाड़ी ने मारी टक्कर, युवक की मौत

गाजीपुर में ससुराल से अपने घर जा रहे बाइक सवार युवक की बोलेरो गाड़ी द्वारा पीछे से धक्का लगने से युवक की मौत हो गई। मौके से बोलेरो गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी सहित फरार हो गया। आस पास लोगों के द्वारा एम्बुलेंस की मदद से युवक को जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत्यु की घोषणा कर दी। सूचना प्राप्त होते ही अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गई।

ghazipur-news-a-young-man-riding-a-bike-died-in-an-accident

सोनू अपने ससुराल देवकठीया से अपने गांव दांडीडीह जाने के लिए बाइक से निकला था। अभी वह कोतवाली थाना क्षेत्र के अंधऊ हवाई पट्टी के पास ही पहुंचा था कि मऊ जनपद की तरफ से तेज गति में आ रही अनियंत्रित बोलेरो गाड़ी ने बाइक में पीछे से धक्का मार दिया।

जिससे सोनू सिर के बल सड़क पर ही गिर गया और बोलेरो गाड़ी का ड्राइवर मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया। धक्का लगने से गिरने पर घटनास्थल पर सोनू में चोट लग गई जिससे उसके सिर से खून निकलने लगा। स्थानीय लोगों द्वारा एम्बुलेंस से सोनू को इलाज हेतु जिला चिकित्सालय लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की करवाई में जुट गई।

सूचना प्राप्त होने पर जिला अस्पताल पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गई। देवकठीया गांव में निवासी भरत यादव की तीन बेटियों में सबसे छोटी बेटी की शादी दो वर्ष पूर्व नोनहरा थाना क्षेत्र के शहबजकुली गांव स्थित दाडीडीह गांव में निवासी सोनू यादव से हुई थी। जिससे जुड़वा बेटे भी हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad