Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

हाईटेंशन खंभे पर फंदे से लटका अधेड़ ने दी जान

नंदगंज थाना क्षेत्र के रेवसा गांव में रविवार को एक अधेड़ ने फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद परिजनों के रोने-बिलखने से गांव में चीख-पुकार मच गई।

ghazipur-news-a-middle-aged-man-died-by-hanging-on-a-high-tension-pole

रेवसा गांव निवासी अवधेश बिंद (50) शनिवार की शाम घर से किसी कुछ बताए निकल गए। देर रात तक घर वापस ना आने पर परिजनों ने उन्हें इधर-उधर बहुत तलाश किया और फोन के माध्यम से रिश्तेदारी में भी पूछताछ की, लेकिन कहीं पता नहीं चला।

सुबह ग्रामीण सिवान की तरफ गए थे तो देखा एक व्यक्ति हाईटेंशन खंभे से रस्सी के सहारे लटका हुआ है। लोग घटना स्थल पर पहुंचे तो मृतक की पहचान अवधेश बिंद के रूप में की गई। देखते ही देखते मौके पर भीड़ एकत्र हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक सहारा और पल्स कंपनी का एजेंट था। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए और रो रहे थे।

ग्रामीण परिजनों को सांत्वना देने में जुटे हुए थे। थानाध्यक्ष कमलेश पाल ने बताया कि मृतक के चाचा विनोद कुमार बिंद की तहरीर पर शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। साथ ही आत्महत्या के कारणों की तलाश शुरू कर दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad