Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में सीएचसी प्रभारी सहित 17 कर्मचारी का वेतन रोका

गाजीपुर के नवागत सीएमओ डा० देश दीपक पाल ने मंगलवार को अचानक रेवतीपुर सीएचसी पर धमकी पड़ी। जिसके कारण कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। निरीक्षण में डॉक्टर समेत कुल 17 कर्मचारी गैरहाजिर पाए गए। उन्होंने सभी को तत्काल प्रभाव से नोटिस जारी करते हुए स्पष्टीकरण की मांग की। साथ ही सीएमओ ने अनुपस्थित सभी कर्मचारियों के वेतन को अगले आदेश तक रोक लगा दिया। सीएमओ की इस कार्यवाई के बाद से ही महकमें में हड़कंप मचा हुआ है।

ghazipur-news-17-employees-including-doctor-found-absent-order-to-stop-salary

मुख्य चिकित्साधिकारी डा० देश दीपक पाल सबसे पहले ओपीडी पहुंचे, जहां डॉक्टर अमर मरीजों का इलाज कर रहे थे। उन्होंने उपस्थिति पंजीका का निरीक्षण किया, जिसमें 17 गैर हाजिर मिले। इसके बाद वह दवा स्टोर रूम, लैब, ओपीडी वार्ड, चिकित्सकीय व्यवस्था का जांच करते हुए हेल्थ एटीएम मशीन की जांच करवाई, जिससे उन्होंने खुद का सुगर और ब्लड प्रेशर जांच करवाई।

परिसर के निरीक्षण के दौरान गंदगी पाई गई, जिससे उन्हें विफल पाया गया। इसके बाद वह प्रसव कक्ष, आपातकालीन कक्ष, कोल्ड चैन कक्ष, आफिस, और अन्य सुविधाओं का निरीक्षण करते हुए बाल आधार, जननी सुरक्षा, कोविड, टीकाकरण, संचारी रोग नियंत्रण, पुरुष और महिला बंध्याकरण आदि के बारे में जानकारी ली।

दवाओं की उपलब्धता के बारे में भी पूछताछ की गई। सीएमओ डा० देश दीपक पाल ने मातहतों को चेताया कि समय से ड्यूटी पर न आने वाले कर्मचारियों की अब खैर नहीं है, और शासन के अनुसार चिकित्सकीय कार्य और योजनाओं में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सीएमओ डाक्टर देश दीपक पाल ने बताया कि निरीक्षण में अनुपस्थित मिले दो डाक्टरो समेत कुल 17 कर्मचारियों को नोटिस जारी करके उनका वेतन अगले आदेश तक रोक लगा दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad