Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में जबरन खेत जोत रहे दबंग ने दिव्यांग को उठाकर फेंक दिया

गाजीपुर जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिखाई जा रही है कि एक खेत में दबंग किस्म के लोग ट्रैक्टर चला रहे हैं और उन्हें रोकने गए एक बुजुर्ग को दबंग ने ढकेलकर गिरा दिया। जब बुजुर्ग गिर गए, तो उनका दिव्यांग पुत्र छड़ी के सहारे उसे मनाने के लिए आगे बढ़ा, तो दबंग ने उस दिव्यांग को भी पकड़कर खेत में उठाकर फेंक दिया। वीडियो गाजीपुर के जमानिया क्षेत्र के हरपुर गांव का है।

fighting-over-plowing-the-disputed-land-in-ghazipur.

असल विवाद विवादित भूखंड पर स्थे के बावजूद कब्जे को लेकर है। घटना भी 23 जुलाई को हुई थी। पीड़ित राम छबीला शर्मा ने स्थानीय जमानिया कोतवाली में 23 जुलाई को एक तहरीर दी थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके और पड़ोसी में इस भूखंड को लेकर पहले से विवाद चल रहा है। कोर्ट से यथास्थिति बनाए रखने का स्टे ऑर्डर भी इस जमीन के लिए जारी है।

बावजूद इसके, विपक्षी के साथ उनके अन्य लोग वहां आए और ट्रैक्टर से जबरदस्ती जमीन को जोड़ने लगे। जिस पर हमारे द्वारा मना किया गया, तो उन्होंने मुझे और मेरे बेटे को भद्दी-भद्दी गालियां देकर बुरी तरह से ढकेल कर गिरा दिया। पेट्रोल छिड़ककर जान से मारने की धमकी भी दी। जब पीड़ित का दिव्यांग बेटा दबंग को रोकने आया, तो उसने उसे उठाकर फेंक दिया।

वीडियो के आधार पर केस दर्ज किया गया। मामला एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह के संज्ञान में आया, तो उन्होंने अपने स्तर से कार्रवाई का पता किया। उन्होंने बताया कि यह मामला जमानिया कोतवाली का है और उस भूखंड पर पहले से विवाद चल रहा है। प्रथम दृष्टया जांच से पीड़ित पक्ष का दावा कमजोर बताया जा रहा है, लेकिन उन्होंने जिन दबंगों पर आरोप लगाया है, उन्होंने गलत कार्य किया है। वीडियो को देखते हुए एफ आई आर दर्ज कर ली गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad