Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर पहुंचा आर्मी जवान का शव, हार्ट अटैक से हुई थी मौत

गाजीपुर में विकास खण्ड देवकली के ग्रामसभा बरहपुर अंतर्गत ईशोपुर गांव निवासी आर्मी में कार्यरत जवान की मेरठ में हृदयगति रुकने से मौत हो गई है। बताया जाता है कि सोमवार की रात ड्यूटी के दौरान जवान के हृदय में दर्द हुआ और वे गिर पड़े।

died-due-to-heart-attack-in-meerut-was-recruited-in-the-army

उनके सहयोगी उन्हें तत्काल मैलेट्री अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के अनुसार उनकी हार्ट अटैक से मृत्यु हुई है। मृतक श्रवण कुमार यादव का शव मंगलवार को पैतृक गांव ईशोपुर पहुंचा।

जहां पर नायक सूबेदार कृष्ण बहादुर सिंह ने बटालियन के जवानों के साथ मृतक को गार्ड ऑफ ऑनर के साथ अंतिम विदाई दी। मौत की सूचना मिलते ही गांव में शोक का माहौल व्याप्त है। श्रवण अपने पिता हरिद्वार यादव के दो पुत्रों में बड़े थे, जबकि छोटा भाई ओमप्रकाश यादव घर पर रहकर खेती-बाड़ी का काम करते थे।

श्रवण अपने परिवार के साथ नौकरी पर रहते थे। उनके परिवार में पत्नी संगीता और 3 पुत्रियां शालिनी, सौम्या और साम्वीर हैं। श्रवण कुमार 1999 में देश सेवा के लिए आर्मी में वाराणसी से भर्ती हुए थे। वे अगले वर्ष, मई 2024 में सेवा से सेवानिवृत्त होने वाले थे। गांव में जवान का शव आने ही से श्रवण अमर रहें और भारत माता की जय के नारों से पूरा क्षेत्र गूंज रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad