Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में 50 हजार रुपये की इनामी आफसा अंसारी के घर पर नोटिस चस्पा

गाजीपुर में प्रशासन निरंतर माफिया मुख्तार अंसारी और उसके संबंधितों पर दबंगाई कर रहा है। एक तरफ अंसारी परिवार के होटल को बंद कराया गया है। दूसरी ओर, मुख्तार अंसारी के निकट संपन्न होने वाले गोरा राय की करोड़ों की संपत्ति जब्त की गई है। वहीं, पुलिस प्रशासन ने एक ही दिन में तीसरी कार्यवाही करते हुए मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी के खिलाफ धारा 82 के तहत कार्रवाई करने के लिए उनके घर पर नोटिस जारी किया है।

5000-reward-notice-pasted-at-afsa-ansaris-house-gogas-property-attached

अफसरों के साथ मौजूद भारी पुलिस बल ने डुगडगी बजाते हुए उनके घर पर नोटिस चस्पा किया है। पुलिस प्रशासन ने शहर कोतवाली क्षेत्र में स्थित आफसा अंसारी के मकान और मुहम्मदाबाद क्षेत्र में स्थित मुख्तार अंसारी के घर पर नोटिस चस्पा किया गया है।

ज्ञात हो कि गाजीपुर जनपद में स्थित थाना कोतवाली में धारा 406/420/386/506 भा0द0वि० के तहत दर्ज मुकदमों में फरार चल रही मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी के घर पर न्यायालय मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी द्वारा जारी आदेश के अंतर्गत धारा 82 की कार्रवाई की गई है।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि वांछित आफसा अंसारी लंबे समय से मुकदमे में फरार चल रही हैं। इसलिए न्यायालय के आदेश पर धारा 82 की कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि आफसा अंसारी को 50 हजार रुपये का इनाम भी रखा गया है। इस कार्रवाई के दौरान क्षेत्राधिकारी नगर गौरव कुमार, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली तेजबहादुर सिंह सहित भारी पुलिस बल मौजूद रही।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad