Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाज़ीपुर पुलिस ने 23 गोवंश समेत तीन वाहन बरामद

गाज़ीपुर पुलिस ने पशु तस्करी मामले का खुलासा किया है। करीमुद्दीनपुर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर तीन वाहनों से 23 गोवंश बरामद किए हैं। पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान तीन शातिर पशु तस्कर फरार होने में कामयाब रहे हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

three-vicious-smugglers-escaped-by-dodging-the-police-ghazipur-news

थानाध्यक्ष देवेन्द्र यादव ने बताया कि क्षेत्र में अपराधों की रोकथाम के मकसद से संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग दुबिहा मोढ़ पर की जा रही थी। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि एक बुलेरो गाड़ी से दुल्लहपुर निवासी सोनू गाड़ी को चला कर आगे आगे लोकेशन दे रहा है। उसके पीछे टाटा पिकअप में गोवंश लादकर पप्पू उर्फ़ अली अहमद निवासी आजमगढ़ चला रहा है। उसके पीछे दूसरी पिकअप में गोवंश लादकर बिस्मिल्लाह उर्फ़ बबलू चला रहा है।

ये सभी मुहम्मदाबाद से बलिया की ओर गोवंश लदी हुई गाड़ियों को बिहार वध हेतु ले जा रहे हैं। यदि जल्दी की जाए तो पकड़े जा सकते हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम गोशाला के आगे करीमुद्दीनपुर तालाब के पास पुलिया पर घेरा बंदी कर आ रहे वाहनों को रुकने का इशारा किया, तो चालक और अन्य साथी पुलिस वालों को देखकर वाहन रोककर मौके से फरार हो गए। इस हड़बड़ी में तीनों गाड़ियां आपस में टकरा गईं।

पकड़े गए तीनों वाहनों में कुल 23 गोवंश बांधकर लदे हुए थे। पुलिस की इस छापेमारी में फरार हुए तीनों शातिर पशु तस्करों पर पहले से भी कई आपराधिक मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं, जिनकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad