Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

रेवतीपुर में जलनिकासी की समस्या के निस्तारण के लिए डीएम के निर्देश

गाजीपुर के रेवतीपुर में डीएम आर्यका अखौरी के निर्देश पर बीते शुक्रवार की देर शाम को जलनिकासी के निस्तारण के लिए मौके पर पहुंचकर जमीन की पैमाइश कर रहे थे। वहीं हल्का लेखपाल मृत्युंजय राय और राजस्व निरीक्षक राकेश राय के साथ कुछ दबंगों ने मारपीट करके घायल कर दिया। इसके कारण मौके पर अफरातफरी मच गई। खुद को पकड़े जाने के डर से हमलावर मौके से फरार हो गए।

the-miscreants-beat-up-the-revenue-workers-who-arrived-ghazipur-news

इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी घायल राजस्वकर्मियों ने उच्चाधिकारियों को दे दी। पीड़ित कर्मचारियों ने गांव के ही तीन नामजद और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत की है। इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सरकारी कार्य में बाधा डालने, मारपीट, गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी का मुकदमा पंजीकृत कर आरोपितों की तलाश में छापेमारी में जुट गई। पुलिस ने घायल दोनों राजस्व कर्मियों को मेडिकल मुआयना के लिए रेवतीपुर सीएचसी ले गई। वहां हालत गंभीर देखकर चिकित्सक ने दोनों लोगों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

घटना की जानकारी लेखपाल संघ को पहुंची, जिसके बाद आक्रोशित दर्जनों लेखपाल थाने पहुंच गए। राजस्वकर्मियों ने पुलिस को चेताया कि अगर चौबीस घंटे में हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं होती, तो सभी कर्मचारियों ने कमल बंद हड़ताल करने के साथ ही धरना प्रदर्शन करने की मजबूरी महसूस की। इसकी जिम्मेदारी प्रशासन को होगी।

घायल राजस्व निरीक्षक राकेश राय और लेखपाल मृत्युंजय राय ने बताया कि बलुआ टोला में पिछले एक साल से जलनिकासी वाले मार्ग पर कुछ लोगों द्वारा अतिक्रमण किया गया है। इसकी शिकायत ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से की थी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएम ने दो सदस्यीय राजस्व कर्मियों की टीम गठित कर पैमाइश का निर्देश दिया था। उन्होंने बताया कि इसी क्रम में मौके पर उपस्थित लोगों ने नाप-जोख शुरू की। मौके पर मौजूद तीन-चार लोगों ने हम सभी से गाली-गलौज और मारपीट की साथ ही जान से मारने की धमकी दी। थानाध्यक्ष आलोक त्रिपाठी ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपियों की तलाश में छापेमारी जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad