Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सैदपुर यूनियन बैंक से व्यापारी का 20 हजार रुपये चोरी, पुलिस जांच में जुटी

सैदपुर नगर स्थित यूनियन बैंक की शाखा में दोपहर को पैसा जमा करने पहुंचे एक व्यापारी के बैग को ब्लेड से काटकर, दो चोरों ने उसमें से लगभग 20 हजार रुपये चोरी कर लिए। इसके बाद दोनों तेजी से बैंक से बाहर निकल गए। जब व्यापारी अपना पैसा जमा करने के लिए कैश काउंटर पर पहुंचा, तो उसका बैग एक तरफ से फटा हुआ था। पैसा जांचने पर पाया गया कि नोटों की कुछ गड्डियां गायब थीं। इस पर पीड़ित ने 112 नंबर पुलिस हेल्पलाइन पर तुरंत घटना की सूचना दी।

the-incident-was-executed-by-cutting-the-bag-with-a-blade

ध्यान देने योग्य है कि सैदपुर क्षेत्र के सिधौना गांव में रहने वाले अनिल गुप्ता सैदपुर नगर में सब्जी मंडी के पास सुनील किराना स्टोर चलाते हैं। बुधवार की दोपहर को अनिल ने अपनी दुकान की बिक्री के लगभग 1 लाख 62 हजार रुपये को बैग में रखकर, उसे यूनियन बैंक में जमा करवाने के लिए जाने का निर्णय लिया। इस बैग में 100, 200, 500 और 2000 के नोट थे, जिन्हें अलग-अलग करके रबड़ से बंधा गया था। कैश जमा काउंटर पर कुछ समय बिताने के बाद जब अनिल ने अपना बैग उठाकर जमा करने के लिए खोला, तो उसमें से 527 रुपये की 5 नोट और 2000 रुपये की 3 नोट गायब थीं। बैग देखने पर वह देखा कि झोला एक तरफ से फट गया था।

सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से दो संदिग्ध युवकों को पहचाना गया है

पीड़ित ने तत्काल इसे पुलिस हेल्पलाइन नंबर पर फोन करके और बैंक मैनेजर से मिलकर इसकी शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद बैंक के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई, जिसमें कैश काउंटर के पास घटना के दो संदिग्ध युवकों को पहचाना गया है।

घटना के कुछ समय बाद पुलिस ने बैंक में पहुंचकर पीड़ित अनिल कुमार गुप्ता से पूछताछ की और सीसीटीवी फुटेज को जांचा गया। कस्बा पुलिस चौकी इंचार्ज राम कुमार दुबे ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को निकाला जा रहा है और मामले की जांच प्रारंभ की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad