Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर के विशाल ने ताइक्वांडो राष्ट्रीय प्रतियोगिता में जीता कांस्य पदक

सैदपुर क्षेत्र के औड़िहार गांव निवासी विशाल कुमार ने शनिवार को दिल्ली में आयोजित एसजीएफआई राष्ट्रीय सीनियर ताइक्वांडो प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतकर क्षेत्र का नाम रोशन किया। जिससे खिलाड़ियों सहित क्षेत्र वासियों में हर्ष व्याप्त है। समाचार मिलने के बाद से ही क्षेत्रीय लोग दिल्ली से विशाल के लौटने पर उसके भव्य स्वागत की तैयारी कर रहे हैं।

taekwondo-competition-was-organized-at-tyag-raj

गौरतलब है कि दिल्ली के त्याग राज स्टेडियम में बीते 6 जून से एसजीएफआई राष्ट्रीय सीनियर ताइक्वांडो प्रतियोगिता का आयोजन हो रहा है। जिसमें राष्ट्रीय स्तर पर दर्जनों ताइक्वांडो खिलाड़ी भाग ले रहे। प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश की टीम का नेतृत्व करते हुए 45 किलोग्राम भार वर्ग में विशाल ने भी प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में कई प्रतिद्वंदियों को परास्त करते हुए, शनिवार को विशाल ने अस्वस्थ होने के बावजूद, कांस्य पदक जीता। जिसकी खबर सुनते ही खिलाड़ियों सहित क्षेत्र वासियों में खुशी की लहर दौड़ गई।

विशाल गैबिपुर स्थित गौतम स्पोर्ट्स एकेडमी में प्रशिक्षण प्राप्त करते हैं। वह सैदपुर के देवचंदपुर स्थित संत बुला वीरेंद्र इंटर कॉलेज में बारहवीं के छात्र हैं। विशाल के राष्ट्रीय प्रतियोगिता में पदक जीतने की खबर पाते ही विशाल की मां पद्मावती देवी और पिता सुभाष गोंड के खुशी का ठिखाना नहीं रहा। मां ने बताया कि विशाल पिछले कई हफ्ते से अस्वस्थ चल रहा था, यदि वह पूर्ण रूप से स्वस्थ होता, तो स्वर्ण अवश्य जीतता। लेकिन हम इस प्रदर्शन से भी खुश हैं।

जनपद आगमन पर होगा भव्य स्वागत

विशाल के कोच अमित सिंह ने बताया कि अभी विशाल दिल्ली में ही है। जनपद आगमन पर गाजीपुर ताईक्वांडो एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. मुकेश सिंह के हांथों विशाल कुमार को सम्मानित किया जाएगा। राष्ट्रीय प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतकर विशाल ने पूरे जनपद का मान बढ़ाया है। विशाल प्रतिभावान व अनुशासित खिलाड़ी है। उसने दर्जनों राष्ट्रीय व प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में स्वर्ण सहित कई पदक जीते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad