Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में गर्मी से एक हेड कांस्‍टेबल का निधन, जवानों ने दी अंतिम सलामी

गाजीपुर में पिछले 1 सप्ताह से चल रही भीषण गर्मी और आंधी ने जन-जीवन को प्रभावित कर दिया है। एक दिन पहले सैदपुर कोतवाली में तैनात दीवान नामक पुलिस कर्मचारी की लू लगने से मौत हो गई थी। उसी तरह, शनिवार की रात को गाजीपुर सदर कोतवाली में तैनात एक अन्य पुलिस कांस्टेबल ने भी अपनी जान गंवा दी।

suddenly-health-deteriorated-late-night-recruitment-ghazipur-news

सदर कोतवाली के अंतर्गत बतौर सम्मान सेल में तैनात गोरखपुर जनपद के बड़हलगंज थाने में सरस्वती ग्राम निवासी हेड कांस्टेबल सुरेंद्र चंद्र उपाध्याय शनिवार को सम्मान तामील कराने के लिए निकले थे। रास्ते में उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई। उन्हें तत्काल जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर मेडिकल सेंटर बीएचयू के लिए रेफ़र किया गया। आधी रात में इलाज के दौरान हेड कांस्टेबल सुरेंद्र चंद्र उपाध्याय की मौत हो गई।

उसी दौरान साथी जवानों ने हेड कांस्टेबल की लाश का पोस्टमॉर्टम करवाया। इसके बाद उन्हें अपने परिवार के साथ गांव ले जाया गया। जब शव वहां पहुंचा, तो परिजनों में हलचल मच गई। पुलिसकर्मियों ने उन्हें गार्ड ऑफ़ ऑनर देकर सुरेंद्र चंद्र उपाध्याय को विदाई दी।

लू लगने से हुई बुजुर्ग की मौत

इसी तरह, सैदपुर नगर पंचायत के 9वें वार्ड हरि चौराहा में निवासी पन्ना सेठ, 62 वर्षीय रिटायर्ड सिंचाई विभाग के कर्मचारी, अपने रिश्तेदार की तेरहवीं में शामिल होने के लिए शनिवार को मऊ जनपद गए थे। पन्ना सेठ के साथ उनके बेटे मिट्ठू (32) भी थे। मिट्ठू ने बताया कि धूप में यात्रा के बाद पिताजी तत्काल निमंत्रण में पहुंचे, और वहीं पर कोल्ड ड्रिंक पी लिया। उसके बाद से उनकी हालत खराब होने लगी। तत्काल नजदीकी निजी चिकित्सालय में उन्हें ले जाया गया, जहां कुछ समय बाद ही उनकी मृत्यु का ऐलान किया गया। इसके बाद रिश्तेदारों की मदद से पिताजी का शव सैदपुर लाया गया। आज रविवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad