Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले के दो छात्र पटना शहर में गंगा नदी में डूबे, तैयारी कर रहे थे परीक्षाओं की

रेवतीपुर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांवों में निवासी दो छात्रों की दुखद घटना सामने आई है। गुरुवार को वे छात्र बिहार के पटना शहर में गंगा नदी में स्नान करते समय डूब गए। इस खबर के बाद उनके परिजनों में हलचल मच गई। बिहार पुलिस ने कठिनाइयों के बाद गोताखोरों की सहायता से दो छात्रों के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए हवाले किया।

staying-in-patna-preparing-for-competitive-exams-5-friends-ghazipur-news

इसके बाद पुलिस ने रात को ही छात्रों के शव को परिजनों को सौंप दिया। जब मृतक युवकों के परिजन उनके शव को वाहन में रखकर गांव ले जा रहे थे, तो चारों तरफ चिल्लाहट मच गई। उनके परिजनों ने उनके शव का दाह संस्कार रात को ही गांव में स्थित श्मशान घाट पर कर दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि रेवतीपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले समर प्रताप सिंह (19) और मोहन वर्मा (18) उनके तीन दोस्तों के साथ पटना में कोचिंग करके प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे। उन्होंने बताया कि तैयारी के बाद वे सभी पांचों दोस्त गंगा घाट पर जाकर स्नान करने चले गए। अचानक उन दोस्तों में से तीन को डूबते हुए देख मछुआरों ने जीवन बचाया, लेकिन समर प्रताप सिंह और मोहन वर्मा गंगा में डूब गए। कठिनाइयों के बाद उनके शवों को बाहर निकाला जा सका।

उतरौली निवासी विनय प्रताप सिंह ने बताया कि समर प्रताप सिंह उनका एकमात्र बेटा था और वह काफी प्रतिभाशाली था। उन्होंने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ पटना में कोचिंग करके तैयारी कर रहा था। इसी तरह नौली निवासी अशोक वर्मा ने बताया कि मृतक मोहन उनका छोटा पुत्र था और वह पढ़ाई में काफी अच्छा था। उन्होंने बताया कि वह पटना में गांव के दोस्तों के साथ रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। थानाध्यक्ष आलोक त्रिपाठी ने इस संबंध में बताया कि कठिनाइयों के बीच दोनों छात्रों का दाह संस्कार कर दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad