Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में पीएम का नाम नहीं बताने पर देवर से कराई शादी

सैदपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया। इसमें शादी हो जाने के बाद सुबह खिचड़ी की रस्म के दौरान दूल्हे से साली ने देश के प्रधानमंत्री का नाम पूछ लिया। जब दूल्हा प्रधानमंत्री का नाम नहीं बता पाया, तो दुल्हन के परिजनों ने उसे दिमाग से हल्का बता दिया। इसके बाद मौके पर मौजूद दूल्हे के छोटे भाई से बड़े भाई के दुल्हन की शादी करा दी।

sister-in-law-had-asked-the-question-on-the-ceremony-ghazipur-news

सैदपुर के नसीरपुर गांव निवासी शिव शंकर (27) पुत्र राम अवतार राम की शादी बीते 11 जून को करंडा थाना के बसंत पट्टी गांव निवासी लखेदू राम की पुत्री रंजना से तय थी। 6 माह पूर्व लड़की पक्ष ने लड़के का तिलक चढ़ाया था। इसके बाद से ही लड़का और लड़की मोबाइल के माध्यम से एक-दूसरे से बातचीत किया करते थे। 11 जून को बरात लेकर शिव शंकर शादी के लिए लड़की के घर पहुंचा। रात को शिव शंकर की शादी सभी रीति-रिवाज के साथ रंजना से कराई गई।

सुबह खिचड़ी की रस्म अदा की जा रही थी। इस दौरान शिव शंकर से उसकी सालियां और साले हंसी-मजाक कर रहे थे। तभी शिव शंकर की एक साली ने उससे देश के प्रधानमंत्री का नाम पूछ लिया। लेकिन शिव शंकर देश के प्रधानमंत्री का नाम नहीं बता पाया। इस पर लड़की के परिजनों ने लड़के को मनाने के लिए उसे हल्का मना लिया। इसके बाद मौके पर मौजूद दूल्हे के छोटे भाई से बड़े भाई ने दुल्हन की शादी करा दी।

जबकि मेरे छोटे पुत्र अनंत की उम्र भी अभी कम है। इसके बावजूद हम लोग डर के मारे उक्त शादी को मान्यता देते हुए, बहू को लेकर घर आ गए। आज शनिवार को अचानक लड़की पक्ष के लोग मेरे घर आ गए और बहू की विदाई के लिए दबाव बनाने लगे। मेरे मना करने पर वे जबरदस्ती मेरी बहू को खींच कर ले जाने लगे। तब मैंने 112 नंबर पुलिस हेल्पलाइन पर फोन कर, मामले की सूचना दी। इसके बाद दोनों पक्षों को सैदपुर थाने लाया गया। अब यहां निस्तारण के लिए इंतजार किया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad