Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

श्रमजीवी एक्सप्रेस में गूंजी किलकारी, महिला ने जुड़वा बच्चियों को जन्म दिया

श्रमजीवी एक्सप्रेस की एसी बोगी में एक महिला ने जुड़वा बच्चियों को जन्म दिया। महिला के प्रसव के कारण ट्रेन 35 मिनट तक दानापुर - पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेल खंड के बक्सर स्टेशन पर रुकी रही। श्रमजीवी एक्सप्रेस के अलावा पीछे से आ रही अन्य एक्सप्रेस ट्रेनें भी जहां-तहां खड़ी हो गई। प्रसव के बाद ट्रेन खुलने के बाद रेल प्रशासन ने राहत की सांस ली।

shramjeevi-express-the-woman-gave-birth-to-twin-girls-ghazipur-news

पटना के घुसवारी में रहने वाली बुधनी देवी अपने पति रामराज चौहान के साथ लखनऊ से पटना की ओर जा रही थीं। श्रमजीवी एक्सप्रेस के आसपास पांच बजे के आसपास ट्रेन स्टेशन पर पहुंची तो इस महिला को प्रसव की पीड़ा महसूस होने लगी। दिलदारनगर स्टेशन पर इस बात की जानकारी दी गई। जानकारी प्राप्त होते ही रेल प्रशासन के साथ रेलवे कर्मचारी सक्रिय हो गए। 

पहले महिला को एक एसी बोगी में ले जाया गया। साथ ही, कुछ अन्य महिला यात्रियों को भी इसकी जानकारी दी गई। इसी बीच दिलदारनगर स्टेशन प्रबंधक ने बक्सर को सूचना दी। इसके बाद रेलवे चिकित्सा दल पहले से ही बक्सर स्टेशन पर मौजूद रहे। जैसे ही ट्रेन बक्सर स्टेशन पर पहुंची, चिकित्सा दल ने महिला को प्रसव करवाया। इस दौरान बुधनी देवी के जुड़वा बच्चे हुए।

ये ट्रेनें थमी रहीं

12392 डाउन श्रमजीवी एक्सप्रेस बक्सर स्टेशन पर 36 मिनट तक खड़ी रही। वहीं, आउटर सिग्नल पर 12141 डाउन लोकमान्य टर्मिनल ट्रेन दस मिनट और चौसा स्टेशन पर 09413 डाउन अहमदाबाद - समस्तीपुर एक्सप्रेस ट्रेन दस मिनट तक खड़ी रही।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad