Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक

गाजीपुर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बूथ कमेटी के शीघ्र गठन, सदस्यता की रसीद जल्द से जल्द वापस करने और कार्यकर्ताओं द्वारा उठाये गये तमाम जनसमस्याओं पर चर्चा की। जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अनुशासित संगठन ही अपने मकसद और मंजिल को हासिल करने में कामयाब होता है।

samajwadi-party-workers-meeting-ghazipur-news

लखनऊ में संगठन की हुई बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा दिये गये निर्देश का जिक्र करते हुए उन्होंने कार्यकर्ताओं को अनुशासन का पाठ पढ़ाया औऱ कहा संगठन के कार्यों में लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जायेगी। सोशल मीडिया पर पार्टी के फैसलों और नेताओं के खिलाफ किसी भी कार्यकर्ता द्वारा किये गये किसी भी पोस्ट को अनुशासनहीनता समझी जायेगी और पार्टी का वह चाहे जितना बड़ा नेता और कार्यकर्ता हो पार्टी उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने में क़तई संकोच नहीं करेगी।

उन्होंने मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर भाजपा द्वारा मनाए जा रहे जश्न और बखान की जा रही उपलब्धियों पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार का 9 साल का कार्यकाल वादाखिलाफी, तानाशाही और अपने तुगलकी फैसलों के लिए जाना जाएगा।

इस बैठक में मुख्य रूप से पूर्व जिलाध्यक्ष रामधारी यादव, निजामुद्दीन खां, मदन सिंह यादव ,रामवचन यादव, अरुण कुमार श्रीवास्तव, शिववच्चन यादव,रविन्द्र प्रताप यादव, तहसीन अहमद, कमलेश यादव,सुर्यमणि यादव, गोविंद यादव,अदनान खां,चन्द्रबली यादव, शिवशंकर यादव, राजेश गोड़, रामाशीष यादव, आजाद राय, आदि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad