Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

पेयजल संकट से जूझ रहे 100 परिवार, DM कार्यालय पहुंच गुहार लगाई

गाजीपुर में भीषण गर्मी के बीच शहर के एक मोहल्ले में रहने वाले लोग पेयजल की समस्या से जूझ रहे हैं। पानी के विकराल हुए संकट को लेकर आक्रोशित मोहल्ले वासियों ने जिला मुख्यालय पहुंचे प्रशासन से गुहार लगाई है। 

residents-of-the-locality-appealed-to-the-dm-office-ghazipur

जिलाधिकारी कार्यालय पहुंची शहर के नूरुद्दीनपुरा मोहल्ले की रहने वाली गुड़िया, रेशमा और बादामी ने बताया कि हमारे मोहल्ले में पानी की बहुत बड़ी समस्या है, जिसके कारण पानी नहीं मिल पा रहा है। महिलाएं दूर-दूर से जाकर पानी लाने के लिए विवश हैं और गर्मी के मौसम में पानी की बहुत आवश्यकता होती है। पानी नहीं मिल पाने के कारण पूरे मोहल्लेवासी परेशान हैं।

स्थानीय महताब ने कहा कि पानी के इस संकट की वजह से सारे मोहल्लेवासी ये निर्णय लिए हैं कि मुहल्ले में एक नजूल की एक खाली जमीन है। वहां पर एक पम्प हाउस की व्यवस्था हो जाए तो सारे मोहल्लेवासियों को पर्याप्त पानी मिलने लगेगा और समस्या का सामना कभी नहीं करना पड़ेगा। मोहम्मद रिहान और सलमा बेगम ने बताया कि घरों में पेयजल आपूर्ति के लिए पाइप पहुंचाई गई है, लेकिन बीते कई महीनों से उसमें पानी नहीं आ रहा है। 44 डिग्री तापमान वाली इस गर्मी में मोहल्लेवासी पानी को तरस रहे हैं।

वही इस समस्या को लेकर नगर पालिका ईओ लालचंद सरोज ने बताया कि मामला संज्ञान में है, टैंकर लगाकर पानी की आपूर्ति की जा रही है। नई आबादी वाला क्षेत्र है, जिसमें लगभग 100 परिवार इस समस्या से पीड़ित हैं। पेयजल आपूर्ति के स्थाई बंदोबस्त के प्रयास जारी हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad