Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर के सेवराई तहसील सभागार कक्ष में लेखपालों ने जताया आक्रोश

गाजीपुर के सेवराई तहसील सभागार कक्ष में लेखपालों ने धरना-प्रदर्शन करके अपना विरोध जताया। उन्होंने रेवतीपुर में सरकारी कार्य से नापी करने के लिए गए लेखपाल और राजस्व निरीक्षक के साथ मारपीट के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से गहरा आक्रोश व्यक्त किया है। बताया गया है कि अगर जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो हम सभी कलम बंद हड़ताल को बाध्य होंगे।

resentment-due-to-non-arrest-of-the-accused-the-bullies-ghazipur-news

गौरतलब है कि रेवतीपुर गांव के बलुआ टोला में जलनिकासी की समस्या से जूझ रहे लोगों ने समस्या निस्तारण करने के लिए फरियाद लगाई थी। इसको संज्ञान लेकर जिलाधिकारी और एसडीएम के निर्देश के बाद नाला निर्माण हेतु भूमि नापी के लिए गए राजस्व निरीक्षक और लेखपाल के साथ मारपीट की घटना को काश्तकार के द्वारा अंजाम दिया गया था।

लेखपाल मृत्युंजय राय और राजस्व निरीक्षक राकेश राय ने बताया कि नाला निर्माण हेतु भूमि की नापी के दौरान संबंधित काश्तकार द्वारा गाली-गलौज करते हुए हम दोनों राजस्व कर्मियों के साथ मारपीट की गई थी। लोगों के बीच बचाव के बाद हमारी जान बच सकी। मामले में एफआईआर दर्ज कराने के 3 दिन बाद भी संबंधित आरोपियों की गिरफ्तारी न होने के कारण लेखपालों में आक्रोश व्याप्त है।

कलमबंद हड़ताल की चेतावनी

धरनारत लेखपालों ने बताया है कि अगर जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो हम सभी कलम बंद हड़ताल को बाध्य होंगे। इस मौके पर सुनील कुमार भारती लेखपाल संघ के अध्यक्ष, सेवराई, संजय कुमार उपाध्याय, सुधांशु प्रकाश, शहंशाह आलम, अमरेंद्र कुमार, पवन कुमार यादव, अमरेश कुमार, पीयूष कुमार सिंह आदि सहित भारी संख्या में लेखपालगण मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad