Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

प्रेमी से मिलाने के नाम पर नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

गाजीपुर में बीते शनिवार को सैदपुर थाना क्षेत्र के गांव में एक युवक द्वारा एक मकान मालिक के सहयोग से एक नाबालिग लड़की को उसके प्रेमी से मिलाने के लिए घर बुलाया।

rape-of-a-minor-in-the-name-of-meeting-her-lover-in-saidpur

इसके बाद रेप करने का मामला प्रकाश में आया। घटना के संबंध में नाबालिग की शिकायत पर सोमवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी युवक और मकान मालिक को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया। जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

बीते शनिवार को सैदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में रेप की घटना घटित हुई। आरोप है कि गांव निवासी वीरू उर्फ़ बृजेश नागेंद्र अपने ही गांव की एक नाबालिग लड़की को उसके प्रेमी से मिलाने के नाम पर अपने दोस्त परमेश्वर के घर पर बुला लिया। जहां नाबालिग के पहुंचने पर वीरू ने उसके साथ रेप किया गया। इसके साथ पीड़िता को यह बात किसी से ना बताने की धमकी दी गई। घर पहुंचकर नाबालिग ने जब यह बात अपने परिजनों को बताई। नाबालिग के साथ थाने पहुंचे परिजनों ने मामले में नामजद मुकदमा दर्ज कराया।

जिस पर कार्रवाई करते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद ने सोमवार की भोर में थाना क्षेत्र के जोगी वीर बाबा तिराहे के पास से पुलिस ने मुख्य आरोपी वीरू सहित परमेश्वर को गिरफ्तार कर लिया। जिन्हें सोमवार की दोपहर को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश पर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad