Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गंगा नदी में नहाने गए युवक की डूबने से हुई मौत, मचा कोहराम

गाजीपुर जिले के जमानियां कोतवाली क्षेत्र के मन्नान गंगा घाट पर आज गुरूवार को स्नान करते समय एक युवक गहरे पानी में चले जाने से डूब गया। जिसके कारण मौके पर मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से डूबे युवक की खोजबीन में जुट गई। कठिनाइयों के बावजूद डूबे युवक को नदी से बाहर निकाला जा सका।

police-recovered-the-dead-body-with-the-help-of-divers

पुलिस ने डूबे युवक की पहचान के लिए उसके शव को नदी किनारे रख दिया। इसी दौरान उसके पाकेट से मिले कागजात के जरिए उसकी पहचान छोटू उर्फ़ अमित खत्री (32) निवासी बुद्धिपुर जमानियां कस्बा के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दे दी। मृत्यु की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

मृतक के पिता ने ओमप्रकाश खत्री ने बताया कि उनका यह एकमात्र पुत्र था, जो स्वाभाविक रूप से जन सेवा केंद्र चलाता था। आज बाजार की बंदी के कारण उनका पुत्र कुछ लोगों के साथ भीषण गर्मी का सामना करते हुए गंगा स्नान के लिए गया था। पिता ने बताया कि उन्होंने अपने पुत्र को मना किया था कि तुम तैरना नहीं जानते हो, गंगा के पानी में मत जाना। लेकिन उनका पुत्र बात को अनसुनी करते हुए जल्दी आने की बात कहकर गंगा घाट की ओर स्नान करने चला गया।

मृतक के पिता ने बताया कि उसकी शादी हो चुकी थी और उसके पास दो छोटे छोटे लड़के भी थे। कोतवाल महेन्द्र सिंह ने बताया कि डूबे युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad