Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सैदपुर में शादी के दौरान युवक पर स्टेपलर पिन से हमला हुआ

सैदपुर में एक शादी समारोह के दौरान बच्चों के झगड़े को लेकर बीती रात कुछ युवकों में मारपीट हो गई। एक युवक ने दूसरे युवक के सीने पर लकड़ी पर पिन मारने वाली स्टेपलर मशीन से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन आनन-फानन में घायल को लेकर सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार कर उसे हायर मेडिकल सेंटर बीएचयू के लिए रेफर किया गया।

pin-stuck-in-chest-bone-tearing-flesh-operation-lasted-ghazipur-news

बीती रात सैदपुर के खानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मठिया भदैला गांव निवासी प्रभुनाथ यादव के घर लड़की की शादी थी, जिसमें बच्चों के झगड़े को लेकर शामिल गांव के युवक आशीष यादव और अंकित यादव के बीच झगड़ा हो गया। आरोप है कि झगड़े में अंकित ने लकड़ी की टेबल पर रखी प्लास्टिक शीट पिन करने वाली स्टेपलर मशीन से किशन के सीने पर वार किया, जिससे आशीष के सीने में गहराई तक पिन धंस गई और वह खून से लथपथ हो गया।

आनन-फानन में घायल आशीष को उसके बड़े भाई आलोक आदि सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार कर डॉक्टर ने उसे गंभीर अवस्था में हायर मेडिकल सेंटर बीएचयू के लिए रेफर किया। रात में आशीष का 2 घंटे तक ऑपरेशन करके उसके सीने की हड्डी में फंसी पिन निकाली गई। घटना से आक्रोशित आशीष के परिजनों ने सुबह खानपुर थाने में पहुंचकर अंकित आदि के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad