Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

वाह! दूल्हा ने प्रधानमंत्री का नाम नहीं बता सका, भाभी ने देवर के साथ सात फेरे लिए

ग़ाज़ीपुर जिले में बताया जा रहा है कि एक लड़के के पिता को आरोप लगा है कि लड़की के पक्ष के लोगों ने उसे मंदबुद्धि बताकर बड़े लड़के को धोखे से छोटे बेटे की शादी करवा दी है। उम्र भी छोटे पुत्र की अभी कम है।

news-ghazipur-groom-could-not-tell-the-name-of-the-pm

देश के प्रधानमंत्री के नाम का ज्ञान न होने की वजह से एक दूल्हे को बहुत परेशानी हो गई। सैदपुर के एक गांव में शादी के बाद खिचड़ी की रस्म के दौरान सालीयों ने पूछा कि पीएम का नाम क्या है, लेकिन उसने प्रधानमंत्री का नाम नहीं बता सका। इसके बाद दूल्हा को अपने छोटे भाई के साथ फिर से सात फेरे लेने के लिए मजबूर किया गया।

सैदपुर के करंडा थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक की शादी 11 जून को हुई थी। छह महीने पहले लड़की के पक्ष ने तिलक चढ़ाया था और 11 जून को बारात आई थी। रात को शादी रस्म के दौरान जयमाल और सात फेरों के बाद, सुबह खिचड़ी की रस्म के दौरान दूल्हे के साले और सालियां हंसी मजाक कर रहे थे। एक साली ने उससे प्रधानमंत्री का नाम पूछा, लेकिन वह प्रधानमंत्री का नाम नहीं बता सका। इसके बाद लड़की के परिवार के लोग उसे मंदबुद्धि बताने लगे।

लड़के के पिता का आरोप है कि लड़की के पक्ष के लोगों ने उसे मंदबुद्धि बताते हुए धोखे से छोटे बेटे की शादी करवा दी है। छोटे पुत्र की उम्र भी अभी कम है। हम लोग डर के मारे इस शादी को मान्यता देते हुए बहू को घर लाए हैं।

इसके बाद अचानक शनिवार को लड़की के पक्ष के लोग मेरे घर आए और बहू की विदाई के लिए दबाव बनाने लगे। हमने इनकार किया तो वे जबरदस्ती बहू को खींचकर ले जाने की कोशिश की। हमने 112 नंबर पर सूचना दी है। कोतवाल वंदना सिंह ने कहा है कि लड़के के पक्ष ने शिकायत की है और लड़की के पक्ष को बुलाया गया था, पर वे नहीं आए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad