Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मांझा गांव में दोपहर में सास और शाम को बहू की हो गई मौत

कोतवाली क्षेत्र के ताजपुर मांझा गांव में शुक्रवार की दोपहर सास और शाम को बहू की मौत हो गई। एक साथ हुई दो मौतों से परिवार पर दुखोंं का भारी बोझ ढह गया। दोनों का दाहसंस्कार नगर के बलुआ घाट पर शनिवार को किया गया।

mother-in-law-died-in-the-afternoon-and-daughter-in-law

ताजपुर मांझा गांव निवासी त्रिलोकी शर्मा अपनी पत्नी निर्मला देवी का उपचार करीब एक सप्ताह से वाराणसी स्थित एक निजी अस्पताल में करा रहे थे। हालत में सुधार होता न देख शुक्रवार को डॉक्टरों ने अन्यत्र ले जाने के लिए कह दिया। इसके बाद त्रिलोकी अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल से घर की तरफ चलने की तैयारी कर रहे थे। उसी समय दोपहर दो बजे उनकी माता जमुरता देवी की घर पर मौत हो गई। 

उधर त्रिलोकी अपनी पत्नी को लेकर घर आए और इस घटना की जानकारी होने पर रात करीब 10 बजे त्रिलोकी की पत्नी निर्मला देवी ने भी दम तोड़ दिया। इस बात की चर्चा पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। मालूम हुआ कि त्रिलोकी शर्मा अपने छोटे भाई शंभू शर्मा के साथ राघोपुर में फर्नीचर की दुकान खोलकर जीविका चलाते हैं। सास और बहू दोनों का दाहसंस्कार बलुआ घाट जमानिया पर किया गया। मुखाग्नि त्रिलोकी शर्मा ने दी। जिला पंचायत सदस्य बसंत यादव ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया और पीड़ित परिवार के साथ हमेशा खड़ा रहने का भरोसा भी दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad