Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में एक सर्राफा व्यापारी से 34 लाख की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

गाजीपुर के वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन हाईवे पर सैदपुर थाना क्षेत्र में नसीरपुर गांव के पास बीती रात को चोरों ने एक व्यापारी की बाइक से आभूषणों के साथ 34 लाख 50 हजार रुपए चोरी कर लिए। पीड़ित ने पुलिस हेल्पलाइन पर तुरंत सूचना दी। सैदपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है और सोमवार की शाम को पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आधारित जांच शुरू की है।

money-and-jewelery-were-kept-in-cloth-boxes-inside-the-bag

वाराणसी जिले के दाल मंडी निवासी वीरेंद्र सेठ, एक आभूषण विक्रेता, रविवार रात को रोडवेज बस से वाराणसी से गाजीपुर जा रहे थे। उन्होंने अपने पास एक बैग रखा था, जिसमें 34 लाख रुपए और कुछ आभूषण थे। रात के लगभग 11 बजे, वाराणसी-गोरखपुर हाईवे पर स्थित नसीरपुर गांव के पास सैदपुर थाना क्षेत्र में एक ढाबे पर बस रुकी। वीरेंद्र सेठ ने बैग को सीट पर ही छोड़कर ढाबे पर जाएं।

बैग में दो साड़ी के डिब्बों में पैसा और सोने की आभूषण

थोड़ी देर बाद, जब वीरेंद्र सेठ अपनी सीट पर लौटे, तो उनका बैग वहीं मिला। लेकिन बैग के अंदर साड़ी के दो डिब्बे गायब थे। अनुरूप जानकारी के अनुसार, वीरेंद्र ने बैग में लगभग 34 लाख 50 हजार रुपए और कुछ आभूषण रखे थे। डिब्बे की गायबी को देखकर, वीरेंद्र को हकीकत पता चली। वह तत्काल पुलिस हेल्पलाइन पर फोन कर इस घटना की सूचना दी। पुलिस जल्द ही सैदपुर थाने पहुंची। वहां पहुंचकर पुलिस ने ढाबे पर स्थित सीसीटीवी कैमरा फुटेज की जांच की और उसे रिकॉर्ड किया। पुलिस को पहले में व्यापारी की बात पर शक था, इसलिए वह घटना की कई एंगलों की जांच कर रही थी।

चोरों ने चार पहिया वाहन का पीछा किया था

सोमवार को, व्यापारी के समर्थन में वाराणसी में अन्य व्यापारी और सत्ता पक्ष के नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद पीड़ित की तहरीर के आधार पर चोरी की जांच शुरू हो सकी। एसओजी टीम ने पीड़ित से विस्तृत पूछताछ की। सैदपुर थानाध्यक्ष सिटी ज्ञानेंद्र कुमार ने भी थाने पहुंचकर व्यापारी से चोरी के संबंध में पूछताछ की। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के अनुसार, चोरों ने पहले से ही व्यापारी की चार पहिया वाहन का पीछा किया था।

थानाध्यक्ष ने कहा, प्रथम दृष्टया घटना संदिग्ध लग रही है

थानाध्यक्ष वदना सिंह ने बताया कि उन्हें घटना की सूचना मिली है। लेकिन अभी तक चोरी के मूल्य को लेकर पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं। इसलिए प्रथम दृष्टया में घटना संदिग्ध लग रही है। हालांकि, पुलिस व्यापारी की शिकायत के आधार पर सभी एंगलों पर ध्यान केंद्रित कर जांच कर रही है। घटना को स्पष्ट करने के लिए और जांच की आवश्यकता है। हम जल्द ही इस मामले का पर्दाफ़ाश करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad