Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में MLC विशाल सिंह चंचल ने भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाईं

गाजीपुर जिले में सैदपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा द्वारा नौ साल बेमिसाल लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन शनिवार को किया गया। इस सम्मेलन में मुख्य अतिथि एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने केंद्र सरकार की योजनाओं की प्रशंसा की और कहा कि लोग एक बार फिर से नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताएंगे।

mlc-vishal-singh-chanchal-enumerates-the-achievements-ghazipur-news

उन्होंने बताया कि 2014 में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जनता के आशीर्वाद से पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनी। जब सरकार बनी, तब ही हमने लालकिले से यह दावा किया था कि यह सरकार गरीबों के लिए घर बनाने और उनके कल्याण के लिए बनी है। प्रधानमंत्री ने सड़कों, बिजली, शौचालयों पर तत्काल कार्य करना शुरू किया। उन्होंने 70 सालों में नहीं हुए काम से भी अधिक काम करके दिखाया है।

प्रधानमंत्री ने जन धन योजना के तहत गरीब परिवारों के लिए खाता खुलवाने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि अब बिना बिचौलियों के गरीबों को सरकारी जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ सीधे उनके खाते में पहुंचाया जाता है। वह बेरोजगारों को रोजगार और घर के बिना रहने वालों को आवास उपलब्ध कराने के लिए उज्जवला योजना के तहत मुफ्त गैस कनेक्शन भी प्रदान करते हैं।

उन्होंने कहा कि भविष्य में भी भाजपा सबका साथ, सबका विकास के सिद्धांत के साथ कार्य करती रहेगी और सरकारी योजनाओं के लाभ को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का कार्य जारी रखेगी। इस सम्मेलन में लोकसभा प्रभारी कृष्ण बिहारी राय, जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह, पूर्व विधायक सुभाष पासी, किसान मोर्चा प्रदेश मंत्री बृजनंदन सिंह, वरिष्ठ नेता ओमकार मिश्रा, नगर पंचायत अध्यक्ष सुशीला सोनकर, पूर्व चेयरमैन शीला सोनकर, जिला महामंत्री दया शंकर पांडे, और एमएलसी प्रतिनिधि डॉ प्रदीप पाठक भी मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad