Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर के जिला पंचायत सदस्य वेलफेयर एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री को भेजा पत्र

गाजीपुर के जिला पंचायत सदस्य वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा यूपी सरकार से विभिन्न मांगों के संबंध में लगातार ज्ञापन प्रस्तुत किया गया। गाजीपुर जिला पंचायत सभागार में मण्डल भर के जिला पंचायत सदस्यों के साथ संगठन द्वारा 6 सूत्रीय मांगों को लागू करने हेतु मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा गया।

loud-voice-regarding-6-demands-including-fund-ghazipur-news

एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष पारसनाथ सिंह यादव ने बताया कि हमारी मांग है कि सदस्य जिला पंचायत को जिला पंचायत की निधि से आवंटित कार्यों की राशि को अतिरिक्त सदस्य जिला पंचायत को एक करोड़ वार्षिक शासकीय निधि निर्धारित की जाए। जिला पंचायत सदस्य को 50 हजार रुपये मासिक मानदेय व भत्ता निर्धारित किया जाए। 

जिला पंचायत सदस्य के लिए अन्य जनप्रतिनिधि की भाति पेंशन की व्यवस्था लागू की जाए। जिला पंचायत के सदस्यों की सुरक्षा और शस्त्र लाइसेंस को उपलब्ध कराया जाए। सदस्यों के लिए जिला पंचायत की दुर्घटना बीमा राशि को 50 लाख रुपये की व्यवस्था की जाए।

इसके साथ ही संसद सदस्य, विधान मंडल सदस्य और अन्य गणमान्य सदस्यों के समक्ष, राष्ट्रीय राजमार्ग, राज्यमार्ग और अन्य मार्गों पर स्थित टोल प्लाजा पर, जिला पंचायत सदस्यों के चार पहिया वाहनों को मुफ्त पास उपलब्ध कराया जाए। कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्यों और एसोसिएशन के पदाधिकारियों की भारी संख्या में उपस्थिति रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad