Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गहमर-बारा के बीच गंगा नदी पर पुल निर्माण की मांग, सौंपा पत्रक

गाजीपुर जिले के बारा-फिरोजपुर पक्का पुल निर्माण को लेकर, संघर्ष समिति के सदस्यों ने बिहार प्रांत के पड़ोसी जिले बक्सर के सांसद और राज्यमंत्री अश्विनी चौबे से मुलाकात करते हुए पत्रक सौंपा। संघर्ष समिति के सदस्यों ने गहमर बारा के बीच बनने वाले प्रस्तावित पक्का पुल को स्थानांतरित न करते हुए गहमर के पास ही बनाने की मांग की।

letter-handed-over-to-the-union-minister-expressed-opposition-ghazipur-news

राज्य मंत्री और सांसद अश्विनी चौबे को दिए गए पत्रक में संघर्ष समिति ने बताया कि गहमर और बारा के बीच पुल बनने से यूपी सहित बिहार प्रांत के लोगों को भी इसका सीधा लाभ मिलेगा। साथ ही बिहार बॉर्डर से सटे आसपास के सैकड़ों गांव के लोगों को लखनऊ से सीधे जुड़ाव मिलेगा। इससे न केवल रोजगार के अवसर प्रशस्त होंगे, बल्कि क्षेत्र का समग्र विकास भी संभव होगा।

महत्वपूर्ण बात यह है कि अंतरराष्ट्रीय विश्व योग दिवस के अवसर पर सांसद और राज्यमंत्री अश्वनी कुमार चौबे बक्सर में आयोजित योग शिविर में पहुंचे थे। पूर्व नियोजित कार्यक्रम के अनुसार संघर्ष समिति के सदस्यों ने उनसे मुलाकात करके पूरी दृढ़ता से अपने पक्ष को रखा। उन्होंने बताया कि गहमर में पक्का पुल निर्माण होने से योग्यतानुसार कम दूरी और किफायती लागत में ही पुल का निर्माण हो सकेगा।

आवागमन होगा आसान

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से जुड़ते हुए बक्सर तक पहुंचना, दोनों प्रदेशों की राजधानी के बीच यात्रा को भी सुगम बना देगा। संघर्ष समिति के सदस्यों में कुमार प्रशांत, प्रमोद कुमार सिंह, चंदन सिंह, आनंद मोहन सिंह, भूतपूर्व सैनिक संगठन के अध्यक्ष मार्कण्डेय सिंह, संजय सिंह, ओमप्रकाश सिंह, अमित सिंह सिकरवार आदि शामिल रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad