Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में डबल मर्डर, ग्राम प्रधान के बेटे व रिश्तेदार की चाकू से मारकर हत्या

गाजीपुर समाचार (Ghazipur News): मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बढ़ईपुर ग्राम सभा में बुधवार की देर बीती रात दो किशोरों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतकों में एक प्रधान पुत्र है। हत्या उस वक्त हुई है जब वे अपने घर से लगभग 200 मीटर दूर शौच करने के लिए गए हुए थे। इसी दौरान किसी ने दोनों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन करने में जुट गए।

in-ghazipur-village-head-son-and-relative-stabbed-to-death

हमलावर ने पहले से ही घात लगाए थे

गाजीपुर समाचार (Ghazipur Samachar): प्राप्त जानकारी के अनुसार पूरा मामला बढ़ईपुर ग्राम सभा का है, जहां पर ग्राम प्रधान का पुत्र अपने रिश्तेदारी में आए हुए एक युवक के साथ गांव से ही कुछ दूर जाकर शौच करने के लिए गया हुआ था। तभी पहले से घात लगाने के बाद कुछ युवकों ने इसी दौरान पहले ग्राम प्रधान के पुत्र पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद रिश्तेदारी में आए हुए युवक को भी चाकू से मारकर उसकी हत्या कर दी।

पिता ने गांव के युवक को नामजाद करते हुए 2 अज्ञात विरोधी के खिलाफ दस्तावेज़ दिए

गाजीपुर अपराध समाचार (Ghazipur Crime News): पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने मीडिया को बताया कि घटना करीब रात्रि 12:00 बजे का है, मोहम्मदाबाद कोतवाली के बढ़ईपुर ग्राम सभा में 2 लोगों की हत्या करने का मामला सामने आया है। उन्होंने बताया कि रामलाल बिंद के पुत्र विकास जिन्हें इंद्रजीत बिंद (17) के नाम से भी जाना जाता है, मौसेरे भाई नोनहरा थाने के बौरी गांव निवासी सुनील बिंद (18) और उनके मित्र सुदामा बिंद के साथ गांव के बाहर शौच करने गए थे। वहां पहले से ही घात लगाने वाले अपराधियों ने विकास और सुनील बिंद के पेट में चाकू से घाव पहुंचाया।

देखते ही सहयोगी सुदामा बिंद किसी तरह वहां से बचकर गांव पहुंचा और शोर मचाने लगा। जब तक ग्रामीण मौके पर पहुंचे हत्यारे वारदात को सम्पन्न करके भाग चुके थे। वहीं गंभीर रूप से घायल दोनों मौसेरे भाइयों को उपचार के लिए सीएचसी मुहम्मदाबाद ले गया गया। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर सुरक्षित रखने के लिए मोर्चरी हाउस भेज दिया।

village-heads-son-and-relative-stabbed-to-death-incident-200-meters-away

घटना के दूसरे दिन घटना स्थल पर पहुंचे सुपरिंटेंडेंट आईएस ओमवीर सिंह ने जांच करने के बाद परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ की। साथ ही शीघ्रता से हत्या मामले का पर्दाफाश करने का निर्देश दिया। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि बढ़ईपुर गांव में दो मौसेरे भाइयों की हत्या हो गई है। जांच और पूछताछ जारी है। गांव के ही एक युवक के खिलाफ परिजनों ने तहरीर दी है। युवक फरार हो रहा है। 

इसे लेकर पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। साथ ही, परिजन अभी पूरी तरह से गम में हैं, उनसे भी आगे पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। जल्द ही पुलिस युवक को पकड़कर हत्या मामले का पर्दाफाश करेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad