Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में भदौरा स्टेशन से पैसेंजर ट्रेन का संचालन शुरू

भदौरा रेलवे स्टेशन पर रेल यात्री कल्याण समिति सेवराई द्वारा पैसेंजर ट्रेन का परिचालन शुरू किया गया है, जिसकी मांग समिति के सदस्यों ने की थी। भदौरा में ट्रेन का ठहराव भी सुनिश्चित किया गया है। इस सूचना के प्राप्त होने पर रेल यात्रियों के मन में आनंद की लहर है। यात्रियों ने समिति के सदस्यों के साथ भदौरा रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर पैसेंजर ट्रेन के गार्ड और चालक को मिठाई खिलाकर बुके भेंट की बधाई दी।

guard-and-driver-welcome-morning-and-evening-timings

भदौरा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का ठहराव की मांग रेल यात्री कल्याण समिति सेवराई के सदस्यों द्वारा लगातार पत्राचार किया जा रहा था। इसके परिणामस्वरूप, महीनों से बंद रहे पटना-वाराणसी-पटना मेमू पैसेंजर स्पेशल ट्रेन की संख्या 03298-03289, रविवार से वाराणसी के बजाय डीडीयू तक परिचालित की जा रही है। यह ट्रेन भदौरा स्टेशन पर सुबह 9 बजकर 40 मिनट पर आएगी जबकि शाम को पटना जाने के लिए यह स्थानीय स्टेशन पर 6 बजकर 1 मिनट पर आएगी।

रेल यात्री कल्याण समिति के अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह, जिसे टेटा सिंह के नाम से भी जाना जाता है, ने पिछले दिनों डीआरएम को दानापुर मंडल से पत्र सौंपकर बंद पड़े पैसेंजर ट्रेन को चलाने की मांग की थी। जिस पर डीआरएम ने जल्द ही पैसेंजर ट्रेन को परिचालित करने का आश्वासन दिया। हाजीपुर जोन के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि रविवार से रेलवे ने वाराणसी के बजाय डीडीयू तक पटना-वाराणसी-पटना मेमू पैसेंजर स्पेशल ट्रेन का परिचालन शुरू कर दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad