Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में SDM लाव-लश्कर के साथ पहुंचे, JCB से अतिक्रमण हटाने का काम शुरू हुआ

गाजीपुर के रेवतीपुर में डीएम आर्यका अखौरी के निर्देश पर बलुआ टोला में वर्षों से जलनिकासी की समस्या और ग्राम सभा की जमीन पर दबंगों द्वारा किए गए अवैध अतिक्रमण को हटाने का कार्य शुरू हुआ। इस कार्य में एसडीएम सेवराई राजेश प्रसाद चौरसिया की निगरानी में भारी पुलिस के मौजूदगी में दर्जनों ट्रैक्टर और जेसीबी से काम किया गया।

ghazipur-news-work-started-to-remove-encroachment-from-jcb

इस दौरान मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई। सबसे पहले जेसीबी से गडही और जलनिकासी के लिए नाले की खुदाई का काम एकसाथ शुरू किया गया। इस दौरान कुछ लोगों ने प्रशासन द्वारा किए जा रहे इस कार्रवाई का विरोध जताया गया, लेकिन बड़े पैमाने पर फोर्स और अधिकारियों के कठोर तेवरों के सामने उनकी एक नहीं चली।

बलुआ टोला में जलनिकासी के कई जगहों और ग्राम सभा की जमीन पर कुछ लोगों द्वारा पिछले कई सालों से अतिक्रमण करके लोगों के घरों का पानी मुख्य गलियों के बीच जमा हो गया है। ग्रामीणों को गंदे जलजमाव से होकर आने जाने में मुश्किलें होती थीं, और बरसात के मौसम में स्थितियाँ बदतर हो जाती थीं।

इस संदर्भ में, ग्रामीणों ने गुहार लगाई थी और बीते दिनों में जिलाधिकारी से इस समस्या के निदान के लिए अपील की थी। उन्होंने इसके निदान के लिए राजस्व की टीम को गठित किया और जमीन के अतिक्रमण मुक्त करने और जलनिकासी की उचित व्यवस्था के निर्देश दिए थे।

लोगों को इसके द्वारा काफी आराम मिलेगा। सेवराई एसडीएम राजेश प्रसाद चौरसिया ने बताया कि डीएम के निर्देश पर गाँव सभा की जमीन से अतिक्रमण और जलनिकासी के लिए नाले की खुदाई का काम शुरू हो गया है, और जल्द ही इसका निदान हो जाएगा। तहसीलदार अमित शेखर, राजस्व निरीक्षक राकेश राय, लेखपाल मृत्युंजय राय, रेवतीपुर थानाध्यक्ष आलोक त्रिपाठी, गहमर निरीक्षक पवन उपाध्याय, नगसर हाल्ट थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार और अन्य भारी पुलिस बल मौजूद थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad