Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मरदह में पति को बचाने गई पत्नी की जेठ ने ईंट से कूचकर की हत्या

मरदह के कैथवली गांव निवासी रामकेवल यादव और रामप्रवेश यादव, दोनों सगे भाई, ट्रक से गिट्टी और बालू उतारने का कार्य करते हैं। दोनों का मकान एक-दूसरे के बगल में स्थित है। दिन में मजदूरी के बाद रात में सोने के समय, एक-दूसरे को शराब के नशे में गालियां देने लगे।

ghazipur-news-wife-who-went-to-save-her-husband-was-killed-by-hitting

देखते-देखते, दोनों भाइयों के बीच हाथापाई की मारपीट शुरू हो गई और लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर चलने लगे। शोरगुल सुनकर मौके पर पहुंची रामप्रवेश यादव की पत्नी सुनीता यादव (30) पति को पिटता देख, उनकी बीचबचाव करने का प्रयास करने लगी। इसी दौरान, जेठ रामकेवल यादव ने महिला के सिर पर ईंट से प्रहार कर लहूलुहान कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगी। इधर, वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। आस-पास के लोगों की मदद से गंभीर रूप से घायल सुनीता देवी को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत्यु घोषित कर दिया। परिजनों के रोने-बिलखने से चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी को गिरफ्तार कर छानबीन करने में जुट गई।

इस संबंध में थानाध्यक्ष राजेश कुमार मिश्र ने बताया कि मृतका सुनीता के पति रामप्रवेश यादव के तहरीर पर सगे बड़े भाई रामकेवल यादव के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी कर ली गई है। साथ ही, हमले में प्रयुक्त ईंट भी बरामद की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सगे भाइयों के विवाद में बीच-बचाव करने वाली महिला की हत्या के बाद, परिजनों के रोने-बिलखने से चीख-पुकार मच गई है। इधर, घटना के बाद निधि, ऋषभ और रोशनी दरवाजे पर आने वाले लोगों के चेहरों को निहारते हुए गुमसुम हैं। इन छोटे-छोटे बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया है। मासूम चेहरों को देखकर हर किसी का कलेजा फट रहा है। गांव के लोग परिजनों को सांत्वना देकर शांत कराने में जुटे रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad