Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर 11वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप के 2 आरोपी गिरफ्तार

गाजीपुर के रेवतीपुर थाने पुलिस ने एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप के मामले में फरार चल रहे 2 आरोपितों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। इन दोनों की गिरफ्तारी वाहन चेकिंग के दौरान उतरौली नगसर मोड़ के पास हुई। उन्हें सुसंगत धाराओं के तहत जेल भेजने का निर्णय लिया गया है। पुलिस इस मामले में सक्रियता से कार्रवाई कर रही है।

ghazipur-news-while-returning-from-uncles-house-late-at-night-the-accused

दोनों की गिरफ्तारी के बाद उन्हें थाने ले जाकर कठोरता से पूछताछ की गई। इसके बाद पुलिस ने दोनों का मेडिकल जांच करवाया और संबंधित धाराओं में चालान दिया। जानकारी के मुताबिक, बीते सोमवार की रात को 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के भाई की सगाई कार्यक्रम था। इसी संदर्भ में वह अपने चाचा के घर से लौट रही थी, जब गली में उसने सुनसानता देखी और उसके गांव के दो युवकों ने उसे जबरदस्ती उठा लिया। वे उसे बंधक बनाकर खेत में ले गए। उन पर आरोप है कि उन्होंने उसके साथ कुकर्म किया।

उस दौरान, छात्रा ने उनके चंगुल से बचने के लिए शोर मचाया, तब दोनों ने धमकी दी और फिर भाग निकले। वहीं, अपने मौके पर पहुंचे पिता ने बेटी की खोज करते हुए उसे बेहोश पाया। पहले परिवारजन ने बेटी को संग लेकर अस्पताल पहुंचा। वहां, लड़की होश में आने के बाद उसने अपने द्वारा झेले गए कृत्य की जानकारी परिजनों को दी और आरोपितों के बारे में बताया। इसके बाद, परिवारजनों ने थाने में दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पूरे मामले में, थानाध्यक्ष आलोक त्रिपाठी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है। दोनों का चालान किया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad