Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, पैर में लगी गोली, निरहू गिरफ्तार

गाजीपुर में स्वाट टीम और थाना दुल्लहपुर पुलिस की संयुक्त टीम के शुक्रवार रात किसी बदमाश से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने कच्छा बनियान गिरोह के एक अपराधी, जिसका नाम रितेश उर्फ़ निरहू खरवार है, को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस द्वारा चलाई गई गोली से रितेश को जख्मी कर दिया गया है। उसके पास से एक तमंचा और 315 बोर बरामद किया गया है। बता दें कि 2 दिन पहले गाजीपुर पुलिस ने कच्छा बनियान गिरोह के 13 सदस्यों को गिरफ्तार किया था। इस गिरोह के बाकी सदस्यों की तलाश जारी है।

ghazipur-news-wanted-ritesh-of-kachcha-baniyaan-gang-arrested

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कच्छा बनियान गिरोह का वांछित अभियुक्त रितेश उर्फ़ निरहू खरवार शंकरपुर ग्राम के आस-पास किसी घटना को कारित करने की कोशिश कर रहा था। इसी सूचना पर शंकरपुर क्षेत्र से आने-जाने वाले रास्तों, नहर और सड़कों पर घेराबंदी की गई। थानाध्यक्ष दुल्लहपुर और स्वाट टीम ग्राम रामपुर पतारी मोड़ नहर तिराहा के पास चेकिंग कर रही थी।

बदमाश ने पहले फायरिंग की, पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में लगी गोली

तब एक व्यक्ति शंकरपुर नहरमार्ग के पास संदिग्ध तरीके से आता हुआ दिखाई दिया। जिसे रोकने की कोशिश की गई, लेकिन उसने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की और खेतों की तरफ भाग गया। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिससे बदमाश को गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया और उसे प्राथमिक उपचार हेतु स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। गिरफ्तार रितेश उर्फ़ निरहू खरवार बिहार के रहने वाले हैं। उनके पास से तमंचा और चोरी के गहने बरामद हुए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad