Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में ऑनलाइन ट्रेडिंग का विरोध, SDM को दिया ज्ञापन

गाजीपुर के व्यापारियों ने ऑनलाइन ट्रेडिंग के खिलाफत की आवाज उठाई है। यह जान लें कि ऑनलाइन ट्रेडिंग के कारण स्थानीय व्यापारियों को काफी नुकसान हो रहा है, इसलिए उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल, गाजीपुर के अध्यक्ष अबू फखर खां के नेतृत्व में व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल ने एसडीएम को पत्र सौंपा।

ghazipur-news-the-country-are-being-ruined-memorandum-given-to-sdm

पत्र में ऑनलाइन ट्रेडिंग का विरोध किया गया है। व्यापारियों ने पत्र के माध्यम से बताया है कि ऑनलाइन ट्रेडिंग से भारत के सात करोड़ व्यापारियों और कर्मचारियों का जीवन बर्बाद हो रहा है। व्यापारियों के हित में ऑनलाइन ट्रेडिंग को समाप्त किया जाना चाहिए।

कोविड-19 के बाद से ही व्यापार पर संकट छाया हुआ है। जिसके कारण व्यापारी वर्ग काफी परेशान है। दूसरी तरफ ऑनलाइन मार्केटिंग व्यापारियों की इस परेशानी को और बढ़ा रही है। इसके कारण लगातार व्यापारी समाज ऑनलाइन बाजार को बंद करने या उस पर कानूनी दायरा बढ़ाने की मांग कर रहे हैं।

SDM को दिया ज्ञापन

इसी के संबंध में आज गाजीपुर के व्यापार मंडल के बैनर तले व्यापारी संगठन के कार्यकर्ताओं ने ऑनलाइन मार्केटिंग के बारे में एसडीएम सदर प्रतिभा मिश्रा को एक पत्र सौंपा। प्रतिनिधिमंडल में श्रीप्रकाश केशरी, सुप्रोतिम बागची, संतोष कुमार वर्मा, संजीत जायसवाल, पप्पू गाजी, आशीष कुमार वर्मा, आकाश दीप, चंद्रमोहन केशरी, कमरु जमां, फैजान, मनीष गुप्ता आदि व्यापारी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad